VIDEO: ‘बीजेपी ने हमें 3 मोदी दिए, नीरव मोदी, ललित मोदी और अंबानी की गोदी में बैठे नरेंद्र मोदी’

0

राजस्थान में विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान एक जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व भारतीय क्रिकेटर और पंजाब की कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार में कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा।

बीजेपी
file photo- पीएम मोदी

राजस्थान के कोटा में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा, “कांग्रेस ने हमें चार गांधी दिए, राजीव गांधी, इंदिरा गांधी, सोनिया गांधी और राहुल गांधी। वहीं बीजेपी ने हमें तीन मोदी दिए, नीरव मोदी, ललित मोदी और अंबानी की गोदी में बैठा हुआ नरेंद्र मोदी।” बता दें कि अपनी चुनावी सभाओं में नवजोत सिंह सिद्धू लगातार पीएम मोदी व बीजेपी पर हमले कर रहे हैं।

गौरतलब है कि नीरव मोदी पर पंजाब नेशनल बैंक का 13 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा का घपले का आरोप है। हीरा करोबारी नीरव मोदी फिलहाल देश चोड़कर फरार है। वहीं ललित मोदी पर भी धोखाधड़ी का आरोप है। ललित मोदी भी देश छोड़कर फरार है। पीएम मोदी पर आरोप है कि उन्होंने अनिल अंबानी को फायदा पहुंचाने के लिए फ्रांस जाकर राफेल डील को ही बदल दिया था। सिद्धू ने इन्ही बातों को मुद्दा बनाते हुए जनसभा में बीजेपी पर निशाना साधा।

बता दें कि राजस्थान में 7 दिसंबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होगा, जबकि वोटो की गिनती 11 दिसंबर को होगी। मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मिजोरम के नतीजे भी उसी दिन घोषित किए जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here