एनडी तिवारी के बीजेपी में शामिल होने पर सोशल मीडिया पर पुराने ट्वीट दिखाकर बनाया गया भाजपा का मजाक

0

सोशल मीडिया ने एक-दूसरे के साथ संवाद स्थापित करने में एक अहम भूमिका निभाई है। ये एक क्रान्तिकारी विस्फोट है जिससे ना सिर्फ भारत बल्कि दुनियाभर के लोग जुड़े हुए है।

यहां कही गई बातों को सजोंकर रखा लिया जाता है। अगर आपने पूर्व में किसी के लिए कुछ कहा है तो वो साल दर साल वहां सुरक्षित रखा रहेगा।

नारायण दत्त तिवारी के बीजेपी में शामिल होने के बाद से इस कड़ी में बीजेपी को सोशल मीडिया पर फजीहत झेलनी पड़ रही है। जिस समय वरिष्ठ नेता नारायण दत्त तिवारी कांग्रेस में थे तब अपने पुत्र के साथ चल रहे डीएनए जांच के मामले में विवादों में आ गए थे।

तब बीजेपी मीडिया सेल ने जमकर सोशल मीडिया पर इस बात की खींचाई की थी। अब उन्हीं पुराने ट्वीट्स को निकालकर सोशल मीडिया पर फिर से जारी किया जा रहा है।

बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह की मौजूदगी में कांग्रेस पार्टी के वरिष्‍ठ नेता और उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्‍त तिवारी और बेटे रोहित शेखर ने आज भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता हासिल कर ली। गौरतलब है कि लंबी कानूनी लड़ाई के बाद तिवारी ने रोहित को अपना बेटा स्वीकार किया था।

 

इस बात से भगवा ब्रिगेड में कई लोग जहां खुश थे वहीं तिवारी पर पूर्व में तीखा प्रहार करने वाले चुप दिखें। सोशल मीडिया की ट्रोल आर्मी इस समय तिवारी के बीजेपी में शामिल होने पर पूरी तरह से चुप्पी साधे बैठी है।

नारायण दत्त तिवारी के लिए किए गए ट्वीट सोशल मीडिया पर फिर से दिखाई दिए जिनमें जहां एक और पीएम मोदी को मन की बात करते दिखाया वहीं नारायण दत्त तिवारी का नाम तन की बात से जोड़ा गया। कहीं दिखाई दिया असली पिता कौन है जिसमें एन डी तिवारी को निशाने पर लिया गया था।

https://twitter.com/VijayGoeIBJP/status/821635040908103680

https://twitter.com/mediacrooks/status/821621661254504450

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here