भाजपा महासचिव ने शत्रुघ्न सिन्हा की तुलना कुत्ते से की

0

बिहार विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की करारी हार के बाद फिल्म अभिनेता व पार्टी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने हार के कारण बताते हुए अध्यक्ष अमित शाह व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कुछ सुझाव दिए, जो पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय पर नागवार गुजरा। उन्होंने कहा, “बैलगाड़ी के नीचे चलने वाला कुत्ता समझता है कि गाड़ी उसी के भरोसे चल रही है।” मध्य प्रदेश की औद्योगिक नगरी और अपने गृह नगर इंदौर आए भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव विजयवर्गीय सोमवार को अपनी पैतृक दुकान पर गए और धनतेरस पर होने वाले कारोबार में हाथ बंटाया। इस मौके पर संवाददाताओं से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने बिहार चुनाव में बहुत अच्छी रणनीति बनाई थी, मगर हम उसे अमल में लाने में असफल रहे।

Also Read:  VIDEO: प्राइवेट अस्पताल ने उड़ाई सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों की धज्जियां, तड़पता रहा मरीज डॉक्टर्स करते रहें पैसों की डिमांड

बिहार का गौरव माने जाने वाले पार्टी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के चुनाव के दौरान और नतीजों के बाद आ रहे बयानों पर विजयवर्गीय ने तीखा जबाव दिया। विजयवर्गीय ने कहा, “शत्रुघ्न सिन्हा को राजनीति में पहचान भाजपा के कारण मिली है, न कि सिन्हा के कारण भाजपा को। भाजपा के प्रति उन्हें कितनी वफादारी निभानी चाहिए, यह उन्हें तय करना है।”

Also Read:  जजों की नियुक्ति में सरकार की भूमिका हुई खत्म, सुप्रीम कोर्ट

विजयवर्गीय ने आगे जोड़ा, “गाड़ी जब चलती है तो उसके नीचे चलने वाला कुत्ता समझता है कि गाड़ी उसी के भरोसे चल रही है। पार्टी किसी एक व्यक्ति से नहीं चलती है, इसके लिए पूरा संगठन है और पूरी श्रृंखला है।”

Also Read:  योगी सरकार ने आजम, डिंपल और शिवपाल की घटाई सुरक्षा, BJP नेता विनय कटियार को दी गई Z श्रेणी की सिक्योरिटी

विजयवर्गीय ने बिहार चुनाव नतीजों के बाद आ रहे बयानों पर कहा, “चुनाव हार गए तो मौनव्रत रखने वाले अब बोल रहे हैं, अगर जीत गए होते तो वे किसी दड़बे में घुस गए होते।”

शिवराज सिंह चौहान की सरकार में मंत्री रहे कैलाश विजयवर्गीय अपने अटपटे बयानों के लिए हमेशा चर्चित रहे हैं। भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने अब उन्हें राष्ट्रीय स्तर की जिम्मेदारी निभाने के लायक समझा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here