अलगाववादियों से मिलने पहुंचे बीजेपी नेता यशवंत सिन्हा, बीजेपी ने कहा- हमारा लेना-देना नहीं

0

कश्मीरी अलगाववादी नेता सैयद अली शाह गिलानी से यशवंत सिन्हा के नेतृत्व वाले एक शिष्टमंडल के मुलाकात से दूरी बनाते हुए भाजपा ने मंगलवार को कहा कि पार्टी का इससे कुछ लेनादेना नहीं है।

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव श्रीकांत शर्मा ने कहा, ‘यह भाजपा का शिष्टमंडल नहीं है। भाजना का इससे कुछ भी लेनादेना नहीं है। घाटी में अशांत स्थिति जारी रहने के बीच पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा के नेतृत्व में एक शिष्टमंडल ने आज गिलानी से मुलाकात की।

Yashwant Sinha

शर्मा ने कहा कि मीडिया के एक वर्ग में ऐसी खबरें आई कि यह भाजपा का शिष्टमंडल था जो पूरी तरह से गलत है। सिन्हा ने भी कहा है कि उन्होंने व्यक्तिगत तौर पर यह पहल की थी।

भाषा की खबर के अनुसार, शिष्टमंडल के अन्य सदस्यों में राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग के पूर्व अध्यक्ष वजाहत हबीबुल्ला, पूर्व एयर वाइस मार्शल कपिल काक, पत्रकार भारत भूषण और सेंटर फार डायलाग एंड रिकंसिलियेसन की सुशोभा बार्वे शामिल हैं।

इनकी अन्य अलगाववादी नेताओं से मिलने की भी योजना है। सिन्हा के नेतृत्व में शिष्टमंडल ने हैदरपोरा इलाका स्थित गिलानी के आवास पर उनसे मुलाकात की गिलानी के साथ बैठक से पहले सिन्हा ने संवाददाताओं को बताया कि वे यहां किसी शिष्टमंडल के रूप में नहीं आए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here