मतदाता सूची मामले को लेकर AAP और BJP नेताओं में घमासान, केंद्रीय मंत्री ने की अरविंद केजरीवाल से इस्तीफे की मांग

0

चुनाव आयोग ने दिल्ली के मतदाताओं को मतदाता सूची से नाम काटे जाने की सूचना देने वाली भ्रामक फोनकॉल से सावधान रहते हुए इन पर विश्वास नहीं करने की सलाह दी है। साथ ही मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने एक असाधारण प्रेस बयान जारी कर दिल्ली पुलिस को इस मामले में जांच करने के लिए कहा। वहीं, इस मामले को लेकर अब बीजेपी ने रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे की मांग की है। वहीं, अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया कि चुनाव आयोग बीजेपी के दफ्तर में तब्दील हो गया है।

अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के मुख्य निर्वाचन अधिकारी द्वारा जारी विज्ञप्ति का हवाला देते हुए बीजेपी नेता व केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने रविवार को ट्वीट कर लिखा, अरविंद केजरीवाल को दिल्ली के नागरिकों को गुमराह करने वाले कॉल के मामले की जांच के लिए दिल्ली पुलिस के आयुक्त से अनुरोध करने के लिए मुख्य चुनाव अधिकारी की प्रेस विज्ञप्ति जारी करने के बाद इस्तीफा देना चाहिए।

विजय गोयल के इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल ने लिखा, चुनाव आयोग को बीजेपी कार्यालय में बदलने के लिए आपके चुनाव आयुक्तों को इस्तीफा दे देना चाहिए। शर्मनाक, मोदी जी हर संस्थान को नष्ट कर रहे हैं। हम बीजेपी को उसकी साजिश में कामयाब नहीं होने देंगे। साथ ही उन्होंने पीएम मोदी पर हमला करते हुए लिखा, ‘पुलिस आपकी, चुनाव आयोग आपका – उनसे इस तरह ग़लत और गंदे काम मत करवाइए। ये देश किसी एक व्यक्ति और पार्टी से बहुत बड़ा है।’

अरविंद केजरीवाल के इस ट्वीट पर पलटवार करते हुए विजय गोयल ने लिखा, “”चोर की दाढ़ी में तिनका” अभी तो इलेक्शन कमीशन ने केजरीवाल जी- आपका और आपकी पार्टी का नाम भी नहीं लिया और आप ने यह आरोप लगा दिया की इलेक्शन कमीशन को बीजेपी का कार्यालय बना दिया गया है इसलिए इलेक्शन कमीशन त्यागपत्र दे। इसी पुलिस ने आपको आपकी सुरक्षा दी और इसी इलेक्शन कमीशन ने आपको सीएम बनाया था।”

वहीं विजय गोयल ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, “आम आदमी पार्टी के जूठे फ़ोन कॉल्स की जांच होगी की लोगो के नाम वोटर लिस्ट से कट गए है। दिल्ली के मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने दिल्ली पुलिस कमिशर को जांच के दिए आदेश। अरविन्द केजरीवाल अपने पद से इस्तीफा दे। मुख्यमंत्री होते हुए अपने ही नागरिको के साथ इतना छल कपट।”

दिल्ली प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने आप पर लोगों को ‘गुमराह’करने और समाज में ‘अशांति’ पैदा करने का आरोप लगाया। तिवारी ने ट्वीट कर लिखा, भारत के संविधान का सम्मान नहीं करने वाले एक राजनीतिक दल द्वारा गंभीर अपराध किया गया है। नागरिकों को गुमराह करने और समाज में अशांति पैदा करने की कोशिश के लिए आम आदमी पार्टी की मान्यता रद्द की जानी चाहिए। दिल्ली पुलिस को कई प्राथमिकियां दर्ज करनी चाहिए और दोषियों को दंडित किया जाना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here