शुवेंदु अधिकारी के BJP में शामिल होते ही नारद घोटाला टेप के उनके वीडियो को भाजपा ने अपने यूट्यूब चैनल से किया डिलीट, अमित शाह की मौजूदगी में थामा था भगवा पार्टी का दामन

0

तृणमूल कांग्रेस के पूर्व नेता शुवेंदु अधिकारी के भाजपा में शामिल होते ही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपने यूट्यूब चैनल से उनके नारद घोटाला टेप पर पकड़े जाने वाले स्टिंग ऑपरेशन के वीडियो को डिलीट कर दिया हैं। इस स्टिंग ऑपरेशन के वीडियो में पश्चिम बंगाल की सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस के कई नेता किसी व्यक्ति से अलग-अलग जगहों पर पैसे लेते दिख रहे थे। जब यह स्टिंग ऑपरेशन सामने आया था तब भाजपा ने ये वीडियो अपने तमाम सोशल मीडिया हैंडल्स पर शेयर किया और बताया कि पश्चिम बंगाल की सरकार और TMC पार्टी कितनी भ्रष्ट है। बता दें कि, शुवेंदु अधिकारी गृह मंत्री अमित शाह की मौजूदगी में भगवा पार्टी में शामिल हो गए थे।

शुवेंदु अधिकारी

बता दें कि, शुवेंदु अधिकारी 19 दिसंबर को गृह मंत्री अमित शाह की मौजूदगी में भगवा पार्टी में शामिल हो गए थे। शुवेंदु अधिकारी के भाजपा में शामिल होते ही पार्टी ने सबसे पहला काम अपने यूट्यूब चैनल से इनका स्टिंग वाला वीडियो डिलीट किया। भाजपा ने भले ही TMC नेताओं के पार्टी जॉइन करते ही ये वीडियो डिलीट कर दिया हो, लेकिन तब तक सोशल मीडिया की नज़र इस पर पड़ चुकी थी।

भाजपा के आधिकारिक यूट्यूब चैनल से शुवेंदु अधिकारी के नारद घोटाला वीडियो के अचानक गायब होने पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर इसपर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि कुछ उपयोगकर्ताओं ने भाजपा से अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल से इन वीडियो को जल्द से जल्द हटाने के लिए व्यंग्य किया था।

गौरतलब है कि, राज्य मंत्रिमंडल को छोड़ने के बाद 16 दिसंबर को अधिकारी ने तृणमूल कांग्रेस से नाता तोड़ लिया। पूर्वी मिदनापुर जिले के नंदीग्राम विधानसभा क्षेत्र से तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर चुने गए अधकारी कई हफ्तों से टीएमसी से दूरी बनाए हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here