उत्तराखंड: BJP पार्षद की घर के बाहर गोली मारकर हत्या, कार से आए थे बदमाश

0

उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिला मुख्यालय में सोमवार सुबह कार सवार बदमाशों ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पार्षद प्रकाश धामी की उनके घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

उत्तराखंड
फोटो: दैनिक जागरण

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन फानन में पहुंची पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालकर हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि घटना में घायल पार्षद धामी को अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हत्या के बाद पार्षद के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार, सुबह करीब आठ बजे धामी के घर एक कार पहुंची और उसमें सवार बदमाशों ने उनसे किसी कागज पर हस्ताक्षर कराने के बहाने उन्हें बाहर बुलाया। उन्होंने बताया कि धामी जैसे ही बाहर आए, बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी, गोलियों से बचने के लिए भाजपा नेता भागे लेकिन वह गिर पड़े और उन्हें इस वारदात में कई गोलियां लगीं।

पुलिस ने बताया कि हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चला है, पुलिस हर एंगल से मामले की छानबीन कर रही है। हत्याकांड के बाद नगर पुलिस अधीक्षक देवेंद्र पिंचा ने घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हत्यारों की तलाश की जा रही है, कुछ संदिग्ध सीसीटीवी फुटेज में कैद हुए हैं, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। (इंपुट: भाषा के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here