MCD के विशेष सत्र में भाजपा के काउंसलरों ने आप के दलित काउंसिलर को पीटा, वीडियो हुआ वायरल

0

दिल्‍ली के रामलीला मैदान पर म्‍यूनिसिपल कॉरपोरेशन ऑफ दिल्‍ली के विशेष संयुक्‍त बैठक के दौरान बीजेपी के पार्षदों ने आम आदमी पार्टी के एक दलित पार्षद की बुरी तरह पिटाई कर दी और ये सारा मामला कैमरे में कैद हो गया।

बीजेपी के पार्षदों ने इस बात पर आपत्‍त‍ि जताई थी कि “आप” मेंबर बैठक में पार्टी की टोपी पहनकर आए हैं। आप के पार्षद राकेश कुमार उन लोगों में से एक थे, जिनके साथ टोपी पहनने की वजह से हाथापाई हुई।

Also Read:  VIDEO: ये टेनिस खिलाड़ी लाइव बातचीत के दौरान महिला पत्रकार को करने लगा जबरन किस

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने भाजपा पर गुंडों की पार्टी होने का आरोप लगते हुए कहा कि दलितों पर हमला करना भाजपा की आदत बन गई है।

उन्होंने कहा, “बेहद शर्मनाक ! भाजपा गुंडों की पार्टी है। राकेश एक दलित हैं। भाजपा पुरे देश में दलितों पर एक सुनियोजित ढंग से हमले कर रही है।”

आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष ने घटना का वीडियो ट्वीट करके आरोप लगाया कि बीजेपी के सदस्‍यों ने आप मेंबर्स पर हमला किया।

Also Read:  पाक कलाकारों के बैन पर अभय देओल ने सरकार को सुनाई खरी-खरी, कहा- मैं मोदी सरकार को गंभीरता से नहीं लेता

इससे पहले, एसडीएमसी के नेता विपक्ष फरहद सूरी ने एमसीडी और दिल्‍ली शहर के हालत के लिए आप और बीजेपी नेताओं, दोनों पर हमला बोला।

MCD का ये विशेष सत्र दिल्ली सरकार के ख़ास असेम्ब्ली सत्र के जवाब में बुलाया गया था। दिल्ली सरकार ने गुरूवार को असेंबली का विशेष सत्र MCD के अंदर भरष्टाचार पर बहस करने केलिए बुलाया था।

Also Read:  जब आप टेस्ट क्रिकेट खेलते हैं, तो कुछ चीजें जो दुनिया में हर जगह एक जैसी होनी चाहिए: सचिन तेंदुलकर

MCD, जहाँ भाजपा का बर्चस्व है, और दिल्ली की अरविन्द केजरीवाल सरकार के बीच एक लम्बे अर्से से तनाव रहा है। इस साल के शुरू में जब MCD के सफाई कर्मचारी हड़ताल पर चले गए थे तो इस केलिए भी म्युनिसिपल कारपोरेशन ने दिल्ली सरकार पर कर्मचारियों को तनख्वाह ना देने का आरोप लगाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here