दिल्ली MCD चुनाव: BJP की झुग्गी वाली प्रत्याशी निकली करोड़पति, AAP ने मनोज तिवारी पर साधा निशाना

0

गरीब के नाम से सुर्खियां बटोर रहें दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने जिस महिला को टिकट दिया था। लेकिन पोल खुल जाने के बाद भाजपा विपक्षी पार्टियों के निशाने पर आ गयी है। दरअसल, झुग्गी में रहनी वाली बताकर बीजेपी ने जिस महिला को टिकट दिया था, उसके करोड़पति होने की जानकारी मिली है।

प्रत्याशी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, झुग्गी वाली प्रत्याशी के करोड़पति होने की जानकारी उसके द्वारा दिल्ली राज्य चुनाव आयोग में दिए गए शपथपत्र से हुई है। पिछले हफ्ते आई रिपोर्ट्स से खुलासा हुआ था कि इंदरपुरी से बीजेपी की प्रत्याशी सुनीता कौशिक ने चुनाव आयोग में दिए गए शपथ पत्र में दो घरों की मालकिन घोषित किया है। इसके अलावा उनके पास 90 लाख रुपए की कीमत का सोना भी है।

जिसको लेकर आप दिल्ली के संयोजक दिलीप पांडे ने मनोज तिवारी पर निशाना साधते हुए कहा कि तिवारी ने झोपड़पट्टियों में रहने वालों के साथ-साथ पूर्वांचलवासियों के साथ भी धोखा किया है। झुग्गी में रात बिताने का उनका अभियान ड्रामा नहीं था तो क्या था? दरअसल वह करोड़पतियों के घर रात बिता रहे थे।

गौरतलब हो कि एमसीडी चुनाव से पहले अध्यक्ष मनोज तिवारी ने शहर की झुग्गी-झोपड़ियों का दौरा किया था और सुनीता कौशिक के घर पर भी रुके थे। इसके बाद बीजेपी की ओर से सुनीता कौशिक को वार्ड नंबर 103 से टिकट दिया गया।

ऐसे में एमसीडी की जंग जीतने के लिए सभी राजनीतिक पार्टियां इसके लिए तैयारियां करने में जुट गई है। चुनाव पास आते ही राजनीतिक पार्टियां एक-दूसरे की पोल खोलने में लगी हुई हैं। दिल्ली के तीनों नगर निगमों के चुनाव के लिए 23 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे। वहीं, 26 अप्रैल को वोटों की गिनती की जाएगी।

बीजेपी एमसीडी चुनाव जीतने के लिए खासी मेहनत कर रही है। बीजेपी की तरफ से प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी खास तौर से इसी काम पर लगे हुए हैं। बता दें कि बीजेपी पिछले 10 सालों से तीनों ही कॉर्पोरेशन्स पर काबिज है। एमसीडी में इस बार आम आदमी पार्टी के मैदान में होने से मुकाबला त्रिकोणीय हो गया है।

सभी दलों ने चुनाव के मद्देनजर अपनी कमर कस ली है। बीजेपी को इस बार आम आदमी पार्टी से कड़ी टक्कर मिल सकती है जिसके चलते पार्टी नई रणनीति के तहत काम कर रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here