जया प्रदा का आजम खान पर आरोप, बोलीं- मैंने आपको भाई कहा और आपने मुझे जलील किया

0

उत्तर प्रदेश के रामपुर से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की उम्मीदवार जया प्रदा ने बताया कि उन्हें आखिरखार क्यों रामपुर लोकसभा सीट छोड़कर जाना पड़ा था। जया प्रदा ने आजम खान पर जलील करने का आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी वजह से ही उन्हें रामपुर छोड़कर जाना पड़ा था। बता दें कि, जया प्रदा अभी हाल ही में बीजेपी में शामिल हुई है और पार्टी ने उन्हें समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता आजम खान के खिलाफ रामपुर से अपना उम्मीदवार बनाया है।

जया प्रदा
फाइल फोटो

समाचार एजेंसी एएनआई के मुतबिक शुक्रवार (12 अप्रैल) को जया प्रदा ने कहा, “आजम खान साहब मैनें आपको भाई कहा लेकिन आपने मुझे बहन के नाम से बददुआ दी। आपने मुझे जलील किया। क्या हमारे भाई कभी इस नजर से देखते हैं कि मैं नाचने वाली हूं? इसलिए, मैं रामपुर छोड़ जाना चाहती थी।”

कभी समाजवादी पार्टी की टिकट पर चुनाव लड़कर लोकसभा पहुंची मशहूर अभिनेत्री जयाप्रदा ने आगे कहा, “मैनें मुलायम सिंह जी को भी बताया था कि मेरी अश्लील तस्वीरें रामपुर में घुमा रहे हैं, मुझे बचाइए, लेकिन रामपुर में किसी नेता ने मुझे बचाने की कोशिश नहीं की। तो मुझे रामपुर मजबूरी में छोड़ के जाना पड़ा।”

गौरतलब है कि, समाजवादी पार्टी से नाता तोड़ने के बाद जया प्रदा बीजेपी में शामिल हो गईं थीं, एक दिन बाद बीजेपी ने उन्हें रामपुर से आजम खान के खिलाफ अपना उम्मीदवार बनाया है। वहीं, बीजेपी ने संघमित्रा को बदायूं से टिकट दिया है। बदायूं में बीजेपी की संघमित्रा के सामने समाजवादी पार्टी के धर्मेंद्र यादव और कांग्रेस के सलीम इकबाल शेरवानी मैदान में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here