केरल में BJP उम्मीदवार बोले- ‘चुनाव जीतने पर लोगों को ‘अच्छे बीफ’ उपलब्ध करवाएंगे’

0

एक तरफ उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) की सरकार बनने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार अवैध बूचड़खानों को बंद करवा रहे हैं। इसके अवाला बीजेपी शासित राज्य गुजरात में भी गोहत्या के खिलाफ देश का सबसे सख्त कानून पास किया गया है। ये देश का पहला ऐसा राज्य बन गया है, जहां गोहत्या पर उम्रकैद तक की सजा दी जाएगी।

लेकिन दूसरी ओर पार्टी के विचारधारा के विपरित केरल में मल्लापुरम विधानसभा उप चुनाव में बीजेपी उम्मीदवार एन श्रीप्रकाश ने वादा किया है कि अगर वह चुनाव जीत जाएंगे तो लोगों को ‘अच्छे बीफ’ की सप्लाई सुनिश्चित करेंगे। बता दें कि मल्लापुरम में 12 अप्रैल को उप चुनाव होने हैं।

समाचार एजेंसी एएनआई की खबर के मुताबिक, बीजेपी उम्मीदवार ने कहा कि कानून के दायरे में साफ बूचड़खाने चलेंगे और बीफ मुहैया करवाया जाएगा। श्रीप्रकाश ने कहा कि ‘यदि मैं चुनाव जीत जाता हूं तो मैं अपनी तरफ से पूरी कोशिश करूंगा की मेरे लोकसभा क्षेत्र में मौजूद बूचड़खानों में ‘अच्छा बीफ’ उपलब्ध हो।’ बीफ को बीजेपी नेताओं के अलग-अलग बयान विपक्ष को निशाना साधने का मौका दे रहे हैं।

यही वजह है कि अभी दो दिन पहले ही 31 मार्च को ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने बीफ के मुद्दे पर ढोंग करने का आरोप लगाते हुए बीजेपी पर निशाना साधा था। ओवैसी ने कहा था कि ‘यह बीजेपी का ढोंग है कि गाय उनके लिए उत्तर प्रदेश में मम्मी है, लेकिन पूर्वोत्तर में यम्मी है।’

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here