मध्य प्रदेश: वोट मांगने गए BJP प्रत्याशी को मतदाताओं ने पहनाई जूतों की माला, वीडियो हुआ वायरल

0

मध्य प्रदेश की जनता वहां की सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) की सरकार से कितना खुश है इसका अंदाजा आप इसी ख़बर से लगा सकते है। मध्य प्रदेश में बीजेपी सरकार के नेता जब धामनोद में परिषद चुनाव के लिए वोट मांगने पहुंचे तो एक बुजुर्ग ने उनके गले में जूते की माला डालकर उनका स्वागत किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रविवार (7 जनवरी) की सुबह मध्य प्रदेश में धार जिले के धामनोद में भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के नगर पालिका अध्यक्ष पद के प्रत्याशी दिनेश शर्मा अपने कुछ लोगों के साथ बाजे-गाजे के साथ घर-घर प्रचार के लिए निकले थे।

उसी दौरान गांव के एक बुजुर्ग ने बीजेपी के उम्मीदवार के गले में जूतों की माला डाल दी। बुजुर्ग ने न सिर्फ उन्हें जूतों की माला पहनाई बल्कि जमकर खरी-खोटी भी सुनाई।

गाजे-बाजे के शोर शराबे के बीच अचानक से गले में जूतों की माला देख नेताजी चौंक गए उन्होंने बुजुर्ग का हाथ पकड़ लिया लेकिन फिर भी बुजुर्ग ने उन्हें माला पहना ही दी। मामले को तूल न देते हुए बीजेपी प्रत्याशी मुस्कराते हुए आगे निकल गए। इस दौरान किसी ने इस घटना का वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, जूतों की माला पहनाने वाले शख्स ने बताया, ‘यहां पानी की समस्या बनी रहती है। हमने कई बार इसकी शिकायत भी की है। हमारे यहां से महिलाएं इस बारे में शिकायत करने चेयरपर्सन के पास गई थीं लेकिन उनके खिलाफ ही शिकायत दर्ज करा दी गई।’

उन्होंने बताया कि शिकायत करने गईं जिन महिलाओं के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी उन्हें बार-बार पुलिस स्टेशन बुलाया जाता है। कई बार रात के वक्त भी उन्हें पुलिस स्टेशन आने को कहा गया। उन्होंने कहा कि इन सब बातों से गुस्सा कर प्रत्याशी के गले में माला डाली गई।

वहीं, बीजेपी प्रत्याशी दिनेश शर्मा ने खुद को स्थानीय लोगों के बच्चे जैसा बताया। उन्होंने कहा कि किसी बात से वहां के लोग नाराज थे और इसलिए उनके साथ इस तरह का व्यवहार किया गया। उन्होंने कहा कि वह लोग उनके अपने हैं और उनकी समस्या के बारे में बैठकर बात करेंगे।

देखिए वीडियो

BJP candidate embarrassed with garland of shoes in Madhya Pradesh

BJP candidate embarrassed with garland of shoes in Madhya Pradesh http://www.jantakareporter.com/india/bjp-candidate-garland-shoes-madhya-pradesh/167963/

Posted by Janta Ka Reporter on Sunday, 7 January 2018

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here