BJP विधायक का विवादित बयान: अपनी जनसंख्या बढ़ाकर देश पर राज करना चाहते हैं मुसलमान

0

दो दिन पूर्व ‘जनता का रिपोर्टर’ ने खबर प्रकाशित की थी जिसमें बताया गया था कि नफरत की राजनीति करने वालों के प्रोडक्ट अब समाज में दिखने लगें है। लोगों को बांटने और तोड़ने की राजनीति को देश की आवाज बनाने की मुहिम कुछ राजनेताओं की राजनीति का मुख्य हिस्सा बन गई है। हालिया मामले में राजस्थान के अलवर शहर से BJP विधायक बनवारी लाल सिंघल की एक विवादित फेसबुक पोस्ट से खड़ा हुआ है जिसमें वह मुसलमानों को देश पर कब्जा करने वाले बता रहे है और आरोप लगाते है कि ज्यपदा बच्चे पैदा कर मुसलमानों ने रची देश पर राज करने की साजिश।

Photo Courtesy: Aajtak

सिंघल ने फेसबुक में पोस्ट किया है कि “मुस्लिम परिवार दस से अधिक बच्चे पैदा कर रहे हैं, जिससे वे जल्द ही बहुसंख्यक हो जाएंगे “। हिंदुओं को नसीहत देते हुए उन्होंने लिखा कि “उस समुदाय विशेष को काउंटर करने के लिए उन्हें भी ज्यादा पैदा करने चाहिए”।

सिंघल के अनुसार मुस्लिम परिवार दस से ज्यादा बच्चे पैदा कर रहे है जिसके कारण वे जल्द ही बहुसंख्यक हो जाएंगे। इसका नतीजा होगा कि कई राज्यों के मुख्यमंत्री भी मुस्लिम समुदाय से होंगे। न्यूज एजेंसी ANI की रिपोर्ट के मुताबिक, BJP विधायक ने कहा हिंदू 1 या 2 बच्चे को जन्म देते हैं और उनको शिक्षित करने के लिए चिंतित रहते हैं। मगर मुस्लिम इसे लेकर चिंतित रहते हैं कि अपनी जनसंख्या बढ़ाकर देश को कैसे अधिकार में लिया जाए? शिक्षा और विकास का उनके लिए कोई महत्व नहीं है। यह मेरी व्यक्तिगत राय है।

सिंघल के अनुसार उन्होंने यह पोस्ट एक टीवी शो में बोल रहे हिन्दू संत से प्रभावित होकर लिखी है।

नफरत की राजनीति करने वालों ने वोट के नाम पर 'मानव बम' तैयार कर दिए है

राजसमंद-शंभूलाल रेगर पार्ट 2 : नफरत की राजनीति करने वालों ने वोट के नाम पर 'मानव बम' तैयार कर दिए है, जो किसी भी गरीब और मजलूम को कहीं भी मार सकते हैं!

Posted by जनता का रिपोर्टर on Saturday, 30 December 2017

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here