पश्चिम बंगाल: हावड़ा में BJP और TMC कार्यकर्ताओं के बीच झड़प, मौके पर पहुंची पुलिस पर पथराव

0

पश्चिम बंगाल के हावड़ा में एक बार फिर से बीजेपी और ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी आमने-सामने आ गए हैं। हालात इतने बिगड़े कि, मौके पर पहुंची पुलिस के साथ भी मारपीट की गई। पथराव में कुछ पुलिसकर्मियों के भी घायल होने की खबर है।

पश्चिम बंगाल
photo – ABP NEWS

एबीपी न्यूज़ के मुताबिक, हंगामा और मारपीट शिवपुर इलाके की है। यहां बीजेपी और टीएमसी के कार्यकर्ताओं के बीच किसी बात को लेकर झड़प हुई और मौके जब पुलिस पहुंची तो हंगामा कर रहें लोगों ने उनपर भी पथराव कर दिया, जिसमें कुछ पुलिस वालें भी घायल हो गए है।

Also Read:  बेंगलुरू एयरपोर्ट पर नकली पांव हटाने के लिए पैरासाइकिलिस्ट को किया गया मजबूर

उपद्रवियों पर काबू करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया और कई लोगों को गिरफ्तार भी किया है, इलाके में तनाव का माहौल फैल गया है। एबीपी न्यूज़ के मुताबिक, वहीं टीएमसी का दावा है कि बीजेपी हावड़ा सहित पूरे पश्चिम बंगाल का माहौल खराब करने पर तुली है। वहीं बीजेपी कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया है कि उसके कार्यक्रम में खलल डालने के लिए टीएमसी के गुंडों ने उनपर हमला किया है।

Also Read:  जब यूपी में विदेशी महिला को दौड़ा दौड़ा कर मारा गया

आपको बता दें कि, इससे पहले भी पश्चिम बंगाल के धुलागढ़ में सांप्रदायिक हिंसा के चलते बीजेपी और तृणमूल आमने-सामने आ गए थे और मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रशासन की ओर से सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किये गये थे। पूरे इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया गया था।

Also Read:  'युध्द की वकालत करने वाले न्यूज चैनल्स और भक्तों को तमाचे के लिए शुक्रिया प्रधानमंत्री जी'

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here