“अगर दिल्ली में CCTV कैमरे लग गए तो बीजेपी और कांग्रेस को चुनाव में दारू और पैसा बांटना मुश्किल हो जाएगा”

0

आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक और दिल्‍ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा, अगर दिल्ली में CCTV कैमरे लग गए तो बीजेपी और कोंग्रेस को चुनाव में दारू और पैसा बाँटना मुश्किल हो जाएगा।

File Photo: PTI

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार(31 जुलाई) को ट्वीट करते हुए लिखा, “अगर दिल्ली में CCTV कैमरे लग गए तो भाजपा और कोंग्रेस को चुनाव में दारू और पैसा बाँटना मुश्किल हो जाएगा। कल एक भाजपा नेता ने बताया की LG को कहा गया है कि किसी भी तरह लोक सभा चुनाव के पहले CCTV कैमरे मत लगने दो।”

वहीं सीएम केजरीवाल ने एक अन्य ट्वीट में दोनों ही पार्टियों से सवाल करते हुए पूछा, “बीजेपी व कांग्रेस बताएं कि वे CCTV कैमरों का विरोध क्यों कर रहे हैं?”

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार (30 जुलाई) को राष्ट्रीय राजधानी में सीसीटीवी लगाने की महत्वाकांक्षी परियोजना को हरी झंडी दे दी है। वह चाहते हैं कि यह विषय एक सप्ताह के भीतर उनकी कैबिनेट के एजेंडे में शामिल हो।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राजधानी में सीसीटीवी कैमरे लगाए जाने को लेकर उपराज्यपाल (एलजी) अनिल बैजल पर बड़े आरोप लगाए हैं। रविवार (29 जुलाई) को सीएम केजरीवाल ने एक कार्यक्रम में उन्होंने सीसीटीवी कैमरों से जुड़ी उपराज्यपाल की रिपोर्ट ही फाड़ डाली थी।

इस बाबत इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सीसीटीवी कैमरा लगाने के लिए पुलिस के लाइसेंस की अनिवार्यता को लेकर एलजी पर निशाना साधते हुए केजरीवाल ने जमकर हमला बोला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here