लोकसभा चुनाव के नतीजे के अगले दिन रिलीज होगी पीएम मोदी की बायॉपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित अभिनेता विवेक ओबेरॉय-स्टारर बहुप्रतिक्षित फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ की रिलीज को आखिरकार हरी झंडी मिल ही गई। समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, पीएम मोदी की यह बायॉपिक लोकसभा चुनाव के नतीजे घोषित होने के अगले दिन यानी 24 मई को रिलीज की जाएंगी।

मोदी

बता दें कि इससे पहले फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन चुनाव की वजह से यह फिल्म रिलीज नहीं हो सकी। इसके बाद फिल्म की नई डेट सामने आईं जो कि 11 अप्रैल थी, लेकिन उसी दिन दिन लोकसभा चुनाव शुरू होने की वजह से चुनाव आयोग ने इस पर रोक लगा दी। अब फिल्म की रिलीज की नई डेट सामने आ गई है। मेकर्स ने चुनाव आयोग के निर्देशन का पालन करते हुए इसकी रिलीज डेट अब 24 मई के लिए तय की है।

पिछले महीने अपने आदेश में चुनाव आयोग ने चुनाव अवधि के दौरान फिल्म की स्क्रीनिंग पर प्रतिबंध लगा दिया था, जिसमें कहा गया था कि ऐसी कोई भी फिल्म जो किसी भी राजनीतिक इकाई या व्यक्ति के उद्देश्य को कम करती है, उसे इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में प्रदर्शित नहीं किया जाना चाहिए। फिल्म रिलीज होने के एक दिन पहले चुनाव आयोग का आदेश आया था।

इस फिल्म में अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का किरदार निभाया है। जिसका निर्देशन ओमंग कुमार ने किया है।

Previous articleAaj Tak anchor apologises for ‘racist, xenophobe and casteist’ tweet against Rabri Devi after widespread condemnation
Next articleसोशल मीडिया पर फजीहत होने के बाद राबड़ी देवी पर अपमानजनक ट्वीट करने वाले आजतक के एंकर ने मांगी माफी