शर्मनाक: मुंबई में बाइक सवार ने 25 वर्षीय मणिपुरी महिला पर थूका, FIR दर्ज

0

मुंबई में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच देश को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। शहर के सांताक्रूज इलाके में सोमवार को एक अज्ञात मोटरसाइकिल सवार ने एक मणिपुरी महिला पर उस वक्त थूक दिया जब वह सड़क पर पैदल जा रही थी। पुलिस ने अज्ञात मोटरसाइकिल सवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

मुंबई
फोटो: सोशल मीडिया

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि यह घटना तब हुई जब 25 वर्षीय महिला अपने एक मित्र के साथ मिलिट्री कैंप की तरफ जा रही थी जहां जरूरी सामान वितरित किए जा रहे थे। महिला ने अपनी प्राथमिकी में आरोप लगाया कि बाइकर ने अपना मास्क हटाया और थूक कर भाग गया।

वकोला थाने के एक अधिकारी ने महिला की शिकायत का हवाला देते हुए कहा, “इस तरह की हरकत से मुझे कोरोना वायरस संक्रमण हो सकता है। मैं बाइक का पंजीकरण नंबर नोट नहीं कर सकी।” पुलिस आरोपी का पता लगाने के लिए आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

बता दें कि, महाराष्ट्र राज्य में सबसे अधिक मामले मुंबई में देखने को मिले हैं, यहां पर संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। अकेले मुंबई में 526 से अधिक संक्रमितों की पुष्टि हो चुकी है।

गौरतलब है कि, कुछ दिन पहले दिल्ली में भी एक शख्स ने नॉर्थ ईस्ट की एक लड़की पर थूक दिया था। इस शख्स ने लड़की पर थूक कर कहा कि तू कोरोना है। लड़की की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने आईपीसी की धारा 509 के तहत केस दर्ज किया कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here