बिहार के नालंदा में थाना प्रभारी की गोली मारकर की हत्या

0

बिहार में नालंदा जिले के नगरनौसा थाना प्रभारी की बदमाशों ने शनिवार को गोली मारकर हत्या कर दी। थाना प्रभारी अवधेश कुमार शुक्रवार शाम को भूमि विवाद में गोलीबारी की सूचना मिलने पर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए बडीहा गांव गए थे।

पुलिस के मुताबिक, बडीहा गांव के निवासी रामउचित गोप और रवि कुमार के बीच भूमि विवाद को लेकर गोलीबारी हुई थी, जिसमें रामउचित घायल हो गए थे।

Also Read:  आंध्र प्रदेश के CM चंद्रबाबू नायडू के बेटे की 5 महीने में बढ़ी 23 गुना संपत्ति

नालंदा के पुलिस अधीक्षक विवेकानंद ने शनिवार को बताया कि गोलीबारी की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी अवधेश पुलिस बल के साथ बडीहा गांव पहुंचे और घायल रामउचित को अस्पताल भिजवाया।

Also Read:  भारतीय फुटबॉल टीम की छह साल में सर्वश्रेष्ठ फीफा रैंकिंग, 11 पायदान की छलांग लगा 137वें क्रम पर आई

इसी क्रम में रवि की गिरफ्तारी के लिए तलाशी शुरू की गई। रवि इस दौरान एक घर में छिप गया। थना प्रभारी जैसे ही उस घर में पहुंचे रवि ने उन्हें गोली मार दी। घायल अवस्था में थाना प्रभारी को पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया, जहां देर रात उन्होंने दम तोड़ दिया।

Also Read:  हार्वर्ड के छात्र ने PM मोदी को लिखी चिट्ठी कहा-'आपकी टिप्पणियां उन जैसे भारतीयों को दूर करेंगी जो पढ़ाई के बाद स्वदेश लौटना चाहते है'

बिहार पुलिस में 2009 बैच के अवधेश मूल रूप से गया जिले के टेकारी के रहने वाले थे। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले में हुई इस घटना के बाद लोगों में आक्रोश है।

(IANS)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here