शर्मनाक : बिहार पुलिस ने शव को रस्सी से बांधकर 1 किलोमीटर घसीटा

0

बिहार के वैशाली में चौंकाने वाली घटना सामने आई है, पुलिस की ओर से एक शव को गले में रस्सी बांधकर 1 किलोमीटर से ज्यादा दूर तक नदी में खींचा गया। चौंकाने वाली बात यह है कि जिस दौरान ये सब हो रहा था तब बड़ी तादाद में वहां आम लोग भी मौजूद थे। और सब ये तमाशा देख रहे थे।

Also Read:  Maneka wants special homes for children with permanent

एनआई की खबर के अनुसार, एम्बुलेंस और किसी अन्य कर्मचारी के न होने की सूरत में पुलिसवालों ने शव के गले में फंदा डालकर कई मीटर नदी किनारे से गाड़ी तक शव को घसीटते हुए ले गए।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जब पुलिसवाले शव को घसीट रहे थे तो वहां काफी संख्या में लोग मौजूद थे.यह वीडियो सामने आने के बाद दो पुलिसवालों को सस्पेंड कर दिया गया है।

Also Read:  सपा प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाए जाने पर खराब महसूस हुआ था, आपने उसका असर भी देखा : सीएम अखिलेश यादव

पिछले ही महीने एंबुलेंस न मिलने की वजह से ओडिशा में एक शख्स के अपनी पत्नी के शव को कंधे पर रखकर कई किलोमीटर पैदल चलने की खबर आई थी. इस घटना ने देश को शर्मसार कर दिया था. दाना मांझी के मुताबिक एम्बुलेंस ने शव को गांव तक ले जाने के लिए मना कर दिया गया था, इसलिए उन्होंने पत्नी के शव को पैदल ही ले जाने का फैसला किया।

Also Read:  देखें वीडियोः पार्क में बैठे जोड़े को अश्लीलता फैलाने के नाम पर धमकाने वाली पुलिस को सिखाया सबक, युगल ने कर दिया फेसबुक लाइव
Photo courtesy: ANI
Photo courtesy: ANI
Photo courtesy: ANI
Photo courtesy: ANI

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here