शर्मनाक : बिहार पुलिस ने शव को रस्सी से बांधकर 1 किलोमीटर घसीटा

0

बिहार के वैशाली में चौंकाने वाली घटना सामने आई है, पुलिस की ओर से एक शव को गले में रस्सी बांधकर 1 किलोमीटर से ज्यादा दूर तक नदी में खींचा गया। चौंकाने वाली बात यह है कि जिस दौरान ये सब हो रहा था तब बड़ी तादाद में वहां आम लोग भी मौजूद थे। और सब ये तमाशा देख रहे थे।

Also Read:  VIDEO: हिन्दु युवा वाहिनी के सदस्यों ने बुलन्दशहर के अदौली गांव में फैलाया साम्प्रदायिक उन्माद, धार्मिक स्थल को किया क्षतिग्रस्त

एनआई की खबर के अनुसार, एम्बुलेंस और किसी अन्य कर्मचारी के न होने की सूरत में पुलिसवालों ने शव के गले में फंदा डालकर कई मीटर नदी किनारे से गाड़ी तक शव को घसीटते हुए ले गए।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जब पुलिसवाले शव को घसीट रहे थे तो वहां काफी संख्या में लोग मौजूद थे.यह वीडियो सामने आने के बाद दो पुलिसवालों को सस्पेंड कर दिया गया है।

Also Read:  मैच देखने पहुंचे विजय माल्या को होना पड़ा शर्मसार, भारतीय दर्शकों ने 'चोर-चोर' के लगाए नारे

पिछले ही महीने एंबुलेंस न मिलने की वजह से ओडिशा में एक शख्स के अपनी पत्नी के शव को कंधे पर रखकर कई किलोमीटर पैदल चलने की खबर आई थी. इस घटना ने देश को शर्मसार कर दिया था. दाना मांझी के मुताबिक एम्बुलेंस ने शव को गांव तक ले जाने के लिए मना कर दिया गया था, इसलिए उन्होंने पत्नी के शव को पैदल ही ले जाने का फैसला किया।

Also Read:  राष्ट्रपति चुनाव: क्या दो नावों की सवारी कर रहे हैं नीतीश कुमार?
Photo courtesy: ANI
Photo courtesy: ANI
Photo courtesy: ANI
Photo courtesy: ANI

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here