बिहार: शराब बंदी के बावजूद नशे में धुत डांस करते हुए पुलिसकर्मी का वीडियो हुआ वायरल, एसपी ने किया निलंबित

0

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक पुलिसकर्मी किसी कार्यक्रम में पहुंच कर जमकर हंगामा मचा रहा है। यह वीडियो बिहार के दरभंगा जिले का बताया जा रहा है।

बिहार

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सोमवार को दरभंगा के डुमरी गांव में विश्वकर्मा पूजा के अवसर पर आर्केस्ट्रा प्रोग्राम का आयोजन किया गया था। आर्केस्ट्रा प्रोग्राम के दौरान मौके पर तैनात पुलिसकर्मी सतीश कुमार नशे की हालत में बार-बालाओं का डांस देखकर बेकाबू हो गए।

एएसआई खुद को रोक नहीं पाए और स्टेज के नीचे ही ठुमके लगाने लगे। हालांकि, इस दौरान वहां मौजूद लोग एएसआई को बिठाने की कोशिश करते रहे, लेकिन वे इन सब से बेखबर डांस करते रहे।

जब व्यवस्था में लगे पूजा समिति के लोगों ने पुलिस वालों को रोका तो वह उन लोगों से ही उलझ गए। नशे में धुत्त एएसआई के डांस का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वीडियो में एएसआई डांस के साथ-साथ नशे में हंगामा करते नजर आ रहे हैं। ख़बरों के मुताबिक, वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी सत्यवीर सिंह ने कार्रवाई करते हुए पुलिसकर्मी को गिरफ्तार कर लिया और निलंबित करते हुए उनके खिलाफ विभागीय जांच शुरू कर दी है। बता दें कि बिहार शराब पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध लगा हुआ है।

देखिए पुलिसकर्मी का वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here