बिहार पुलिस पर लगा नाबालिग लड़की से बलात्कार का आरोप

0

बिहार पुलिस की वर्दी दागदार हुई है, मामला बिहार के कटिहार जिले से सामने आई है। यहां एक नाबालिग लड़की से बलात्कार के आरोप में एक पुलिसकर्मी के खिलाफ आज प्राथमिकी दर्ज की गई है। कटिहार के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विशाल शर्मा ने कहा कि कथित बलात्कार की घटना शुक्रवार को जिले के बलरामपुर गांव में हुई, फिलहाल पुलिसकर्मी फरार चल रहा है।

बिहार पुलिस पर लगा नाबालिग लड़की से

पुलिसकर्मी पटना में तैनात है और वह छुट्टी पर गांव आया था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अमदाबाद थाने के प्रभारी अधिकारी अजित कुमार ने कहा कि पीड़िता और उसकी मां के बयान के आधार पर पॉक्सो (यौन अपराधों से बच्चों का सरंक्षण) अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। शिकायतकर्ता ने कहा कि उसे गांव की एक महिला फुसला कर पुलिसकर्मी के घर ले गई। महिला ने कहा था कि वह मैट्रिक की परीक्षा के लिए बेहतर तैयारी करने में उसकी मदद करेगी।

महिला फोन पर बात करते हुए घर से चली गई और फिर नाबालिग लड़की से पुलिसकर्मी ने कथित तौर पर बलात्कार किया। पुलिसकर्मी ने उससे शादी का वादा कर उसे चुप करने की कोशिश की, लेकिन उसने अपनी आपबीती अपनी मां को बता दी जिसके बाद परिवार ने ग्रामीणों की मदद से थाने में शिकायत दर्ज कराई। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर मामले की छानबीन में जुड़ी है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here