बिहार सरकार के मंत्री ने रिया चक्रवर्ती को ‘सुपारी किलर’ और ‘विषकन्या’ बताया, कहा- जल्द हो कार्रवाई

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले को लेकर अब सियासत तेज हो गई है। इस बीच, बिहार के मंत्री महेश्वर हजारी ने इस मामले में रिया चक्रवर्ती को ‘सुपारी किलर’ और ‘विषकन्या तक बता दिया। मंत्री ने आशंका जताते हुए कहा कि यह आत्महत्या का नहीं बल्कि हत्या का मामला लगता है।

बिहार

उन्होंने कहा कि रिया चक्रवर्ती न सिर्फ सुपारी किलर है बल्कि वह बॉलीवुड की विषकन्या की तरह है, जिसने सुशांत सिंह राजपूत को अपने प्रेमजाल में फंसा कर जान ले ली। हजारी ने आगे कहा कि रिया चक्रवर्ती विषकन्या की तरह है जिसे साजिश के तहत सुशांत के पास भेजा गया था। उन्होंने कहा कि वह न जाने आगे कितने लोगों की अपनी महत्वकांक्षा को पूरा करने के चक्कर में जान ले लेगी। ऐसी सुपारी किलर पर जल्द से जल्द कार्रवाई हो। उन्होंने कहा कि अब तक कोई जांच मुंबई पुलिस द्वारा नहीं की गई है, केवल लीपापोती की कोशिश है। उन्होंने कहा कि बिहार सरकार अब विधिसम्म्त उच्चसतरीय जांच करवाने पर विचार कर रही है।

गौरतलब है कि, पटना के रहने वाले 34 वर्षीय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में 14 जून को कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। इस खबर ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। उनकी मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान है, किसी को अंदाजा नहीं था कि फिल्म जगत का एक ऐसा कलाकार जिसने इतने थोड़े से वक्त में इतना मुकाम हासिल किया है वो कुछ ऐसा कदम उठा सकता है।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर फैन्स अन्य बॉलीवुड स्टार्स से काफी नाराज हैं। फैन्स के अलावा कुछ अभिनेता-अभिनेत्री भी बॉलीवुड में गैंग के हावी होने का दावा कर रहे हैं। इसके अलावा, एक निष्पक्ष जांच के लिए फैन्स सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। इस बीच, सुशांत के पिता के. के. सिंह ने राजीव नगर थाने में 25 जुलाई को एक मामला दर्ज करवाया है, जिसमें उन्होंने सुशंत की दोस्त रिया सहित कई लेागों पर धोखाधड़ी करने और पैसा ठगने का आरोप लगाया है।

Previous article“पिता अस्पताल में भर्ती हैं, अब किसके भरोसे बैठकर खाओगे?”, यूजर के इस ट्वीट पर अभिषेक बच्चन ने दिया ये जवाब
Next articleआंध्र प्रदेश: पानी में सैनिटाइजर मिलाकर पीने से 9 लोगों की मौत, पुलिस जांच में जुटी