पिता के नक्शेकदम पर तेजप्रताप, जमीन पर ही बैठकर निपटाया ऑफिस का काम

0

नई दिल्ली। राष्ट्रीय जनता दल(राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव हमेशा से ही अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। इस बार वो पूजा पंडाल में जमीन पर बैठकर ही सरकारी कामकाज को निपटाते हुए नजर आ रहे हैं।

साभार

हर बार की तरह इस बार भी स्वास्थ्य मंत्री का यह अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। गौरतलब है कि इससे पहले भी कभी दोस्तों के साथ स्विमिंग पूल में मस्ती करते हुए, तो कभी घुड़सवारी करते हुए पटना की सड़कों पर घूमना, तो कभी कृष्ण कन्हैया बनकर गौशाला में बांसुरी बजाते हुए उनका फोटो वायरल हो चुका है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, तेजप्रताप यादव के सरकारी बंगले पर सरस्वती पूजा का आयोजन किया गया है। इस दौरान उन्होंने पूजा पंडाल में ही सरकारी फाइलों पर दस्तखत करना शुरू कर दिया है। इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए तेज ने कहा कि विभागीय काम रूकना नहीं चाहिए। चाहे हम जिस स्थिति हों, बैठने के लिए कुर्सी हो या ना हो, कामकाज होना चाहिए।

गौरतलब है कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव राजनीति से अलग अपने अलग रंग के लिए मशहूर रहे हैं। होली और दशहरे जैसे पर्व त्योहार में वो अलग रंग-ढंग में दिखते रहे हैं। कई तस्तीरें सामने आने के बाद लोगों का कहना है कि अब उनके बेटे तेजप्रताप भी अपने पिता के नक्शेकदम पर हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here