बिहार चुनाव नतीजे मोदी की कार्यशैली पर जनमत संग्रह : केजरीवाल

3

दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी (आप) के नेता अरविद केजरीवाल ने रविवार को कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाले गठबंधन की करारी हार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यशैली पर एक जनमत संग्रह है। केजरीवाल ने यहां संवाददाताओं से कहा, “चुनाव के नतीजे मोदी के कार्य और कार्यशैली पर एक जनमत संग्रह हैं।”

उन्होंने यह भी कहा कि सत्ताधारी जनता दल (युनाइटेड) और इसके सहयोगी दल राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और कांग्रेस ने मोदी और भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह के ‘अहंकार’ और ‘अभिमान’ को चकनाचूर कर दिया है।

उन्होंने कहा, “बिहार चुनाव के नतीजों ने साबित कर दिया है कि लोग नफरत की राजनीति को पसंद नहीं करते।”

उन्होंने कहा, “असहिष्णुता के माहौल ने पूरे देश को अपने आगोश में ले लिया था। मुझे उम्मीद है कि यह सब रुकेगा और स्नेह की राजनीति शुरू होगी।”

केजरीवाल ने बिहार के अपने समकक्ष और जद (यू) नेता नीतीश कुमार को इस ऐतिहासिक जीत पर बधाई देने के बाद खाने-पीने की चीजों की बढ़ती कीमतों की ओर ध्यान खींचा।

उन्होंने कहा, “इस देश के लोग चाहते हैं कि मोदी अपनी विदेश यात्राएं बंद करें और भारत की समस्याओं पर काम करें।”

उल्लेखनीय है कि केजरीवाल ने बिहार विधानसभा चुनाव से पूर्व लोगों से अपील की थी कि अपना बहुमूल्य वोट नीतीश को दें।

3 COMMENTS

  1. याद करो-सोचो-मनन करो-जागो

    ————8———
    बिहार चुनाव के समय मे नेताओ के बोल , राष्ट्र के नागरिक़ो को धर्म,जाती,संप्रदाय,मज़हब मे बाटने के हथकंडे. भोली जनता को लुभाने की,गुमराह करने की कोशिसे देश और लोकतंत्र के लिए शर्मसार थी. राष्ट्रभक्तो,मानवो , ईमान के रखवालो और सुध धर्म के जानकारो को देश मे छिपे ग़द्दारो को दफ़न करना होगा . लेकिन एसा न हो की आज़ादी के समय की तरह मानव , देशप्रेमी शहीद हो जाए और देश दुबारा गंदगी के हाथो मे चला जाए. मेरा करबध निवेदन है की देशप्रेमी अपना सुरक्षा कवच बनाकर देशद्रोहियो का ख़ात्मा करे. सत्य कीं जय हो.

  2. बिहार
    के चुनाव के नतीजो से देश और देश की जनता को बाटनेवाले देश के अंदर छिपे देशद्रोही नेता ,देशद्रोही लोकसेवक,देशद्रोही नागरिक ,भरषटाचारी सोच ले और सुधर जाएँ वरना यदि देशभक्त,मानवातप्रेमी,राष्ट्र भक्त आप को दफ़न
    करने मे लग गये तो आपका नामोनिशान ख़त्म कर देंगे. दिल्ली और बिहार चुनाव मे आपका कोई
    प्रलोभन नही चला. बिहार और दिल्ली के चुनाव मे मानवो , देशप्रेमियो और ईमानदारो की जीत है. बिहार और दिल्ली की जनता,वोटर्स को मेरा दंडवत नमन. सत्य और न्याय के मालिक की जय हो.

  3. दीपावली
    के पावन पर्व पर देश के सभी देशभक्तो,अन्याय का विरोध करनेवालो,अन्याय का विरोध करनेवालो का साथ देनेवालो, मानवता प्रेमियों , ईमानदार लोकसेवको-नेताओ-नागरिक़ो
    तथा सुध धर्म के रखवालो को मेरा दंडवत नमन. हार्दिक बधाई . कुदरत की समस्त शक्तिया
    इन्हे शक्ति,सामर्थ्य दे और रक्षा करे
    ये परम शक्ति से प्रार्थना है. हैपी दीपावली

LEAVE A REPLY