बिहार: BJP के साथ गठबंधन कर सरकार बनाने के बाद नीतीश राज में RJD पार्षद केदार राय की गोली मार कर हत्या

0

बिहार में बीजेपी के साथ गठबंधन करने के बाद बिहार के दानापुर में आरजेडी पार्षद केदार राय की हत्या की खबर सामने आई है।घायल अवस्था में उन्हें पटना के ही एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

केदार राय

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बिहार की राजधानी पटना में सुबह-सुबह राजद नेता और वार्ड पार्षद केदार राय की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। सगुना मोड़ रोड के पास मॉर्निंग वॉक के राजद नेता को अपराधियों ने गोली मार दी।

अपराधियों ने इस घटना को दानापुर के निकट सगुना मोड़ के पास अंजाम दिया है। मिल रही जानकारी के अनुसार राजद नेता व वार्ड पार्षद केदार राय मोर्निंग वाक पर निकले हुए थे, तभी घात लगाये अपराधियों ने उन पर गोली चलाना शुरू कर दिया। लगातार 3 गोली मार कर अपराधी वहां से फरार हो चले। आनन-फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां केदार राय ने दम तोड़ दिया।

बताया जाता है कि केदार सिंह यादव राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेहद करीबी थे। अपराधियों की ओर से फायरिंग में केदार सिंह यादव को तीन गोलियां लगी थीं। अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस का कहना है कि मामले की तफ्तीश होने तक घटना का कारण बता पाना मुश्किल है। शव को पोस्टमार्ट के लिए भेजा जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here