VIDEO: अपराधियों के सामने ‘बेबस’ हुई नीतीश सरकार, बदमाशों से हाथ जोड़कर सुशील मोदी ने की ये अपील

0

बिहार में अपराधी के हौसले इतने बुलंद हो गए है कि राज्य सरकार और प्रशासन दोनों इनके आगे बेबस नजर आ रहे हैं।रविवार को मुजफ्फरपुर में पूर्व मेयर को एके-47 से भुन दिया गया। इस घटना के बाद राज्य के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी अपराधियों से हाथ जोड़कर अपील करते दिखे।

अपराधियों
(PTI File Photo)

गया में एक कार्यक्रम के दौरान सुशील मोदी ने अपराधियों से अपील की कि कम से कम पितृपक्ष में अपराध न करें। इस बयान को लेकर सुशील मोदी अब विपक्ष के निशाने पर भी आ गए हैं। पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने उन पर जमकर निशाना साधा है।

कार्यक्रम के दौरान सुशील मोदी ने कहा, ”मैं अपराधियों से भी हाथ जोड़कर आग्रह करूंगा कि कम से कम पितृपक्ष में छोड़ दीजिए। बाकी दिन तो आप कोई मना करे न करे कुछ न कुछ करते रहते हैं और पुलिस वाले लगे रहते हैं। लेकिन कम से कम ये 15-16 दिन ये जो धार्मिक उत्सव है इस उत्सव में थोड़ा कोई एक काम ऐसा मत करिए जिससे बिहार की प्रतिष्ठा गया जी की प्रतिष्ठा आने वाले लोगों को कोई शिकायत करने का मौका मिले।”

इस दौरान मोदी ने यह भी कहा कि अगर आप अपराध करेंगे तो यहां सभी जगह सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं और आप बचकर निकल नहीं पाएंगा कोई यहां से भाग नहीं पाएंगा। सुशील मोदी अपने इस बयान को लेकर विपक्ष के निशाने पर आ गए है। तेजस्वी ने कहा कि खुलासा और दिलासा मास्टर की कुख्यात जोड़ी डर के मारे कुछ दिनो में अपराधियो के पैर भी पकड़े तो अचम्भित नहीं होना

सुशील मोदी के बयान का हवाला देते हुए राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा, “मैं अपराधियों से निवेदन करता हूँ कि पितृपक्ष के दिनों मे कोई वारदात ना करें:-सुशील मोदी, उपमुख्यमंत्री,बिहार। ख़ुलासा और दिलासा मास्टर की कुख्यात जोड़ी डर के मारे कुछ दिनो में अपराधियो के पैर भी पकड़े तो अचम्भित नहीं होना। क्योंकि बिहार पुलिस से ज़्यादा AK-47 अपराधियों के पास है।”

बता दें कि रविवार को ही बिहार के मुजफ्फरपुर में कथित रूप से AK-47 की मदद से अज्ञात बदमाशों ने पूर्व मेयर समीर कुमार की हत्या कर दी। इसके बाद बदमाश वारदात को अंजाम देकर भाग निकले। पुलिस के मुताबिक यहां करीब 17-18 राउंड गोलियां चलाई गईं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here