बिहार विधानसभा चुनाव: पीएम मोदी की रैलियों के बाद पी चिदंबरम ने पूछा- क्या वे नौकरियों, महिला सुरक्षा पर बोलते हैं?

0

बिहार में दूसरे चरण के मतदान से एक दिन पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि एनडीए नेतृत्व प्रचार के दौरान ‘वास्तविक मुद्दों’ पर बात नहीं करता है।

पी चिदंबरम
FILE PHOTO

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने अपने ट्वीट में लिखा, “अगर आप बिहार में मतदाता हैं, तो वे आपको बेरोजगारी, नौकरी, नए उद्योग, खाद्यान्न के लिए न्यूनतम समर्थन मूल्य, फसल बीमा, बाढ़ राहत, महिलाओं की सुरक्षा आदि के बारे में क्या बताते हैं? कुछ भी नहीं। आपको एक संदेश पर NDA के लिए वोट करने को कहा जा रहा है जिसमें कुछ भी शामिल नहीं है।”

उन्होंने अपने ट्वीट में आगे लिखा, “समाचार रिपोर्टों के अनुसार, मोदी जी ने रविवार को बिहार में हुए अपनें चुनावी रैलियों में कहा- “आज बिहार में डबल इंजन की सरकार है, जबकि दूसरी तरफ, डबल-डबल युवराज हैं।”

पूर्व वित्त मंत्री ने अपने ट्वीट में लिखा, “पीएम ने बिहार के महत्वपूर्ण देवी देवताओं को भी याद किया- छठ (सूर्य देव) और गंगा- एनडीए के लिए वोट मांगने के खातिर। बगहा में, मोदी जी ने राम मंदिर के निर्माण, अनुच्छेद 370 को खत्म करने और CAA के मुद्दे उठाए।”

बता दें कि, पीएम मोदी ने रविवार को कुछ विपक्षी दलों पर राम मंदिर के मुद्दे के अलावा नागरिकता (संशोधन) अधिनियम और संविधान के अनुच्छेद 370 को समाप्त करने के मुद्दों पर ‘डराने’ का आरोप लगाया था।

गौरतलब है कि, 243 सीटों वाली बिहार विधानसभा के लिए पहले चरण का चुनाव 28 अक्टूबर को हुआ था। 3 नवंबर को 94 सीटों के लिए दूसरे चरण के मतदान के बाद, शेष 78 निर्वाचन क्षेत्रों के लिए 7 नवंबर को मतदान होगा। वहीं, वोटो की गिनती 10 नवंबर को होगी। (इंपुट: आईएएनएस के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here