…तो क्या बिग बॉस 13 के लिए हर वीकेंड 31 करोड़ रुपये फीस लेंगे सलमान खान?

0

भारत के सबसे बड़े रिएलिटी शो बिग बॉस एक बार फिर टेलिवीजन पर आने को तैयार है। खबरों की मानें तो बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 के लिए हर वीकेंड 31 करोड़ रुपये की फीस लेंगे। बता दें, इस साल वह 10वीं बार शो को होस्‍ट करने जा रहे हैं।

समाचार वेबसाइट कोईमोई की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान बिग बॉस के अपकमिंग सीजन को होस्‍ट करेंगे, उसमें हर वीकेंड पर अपियरेंस के लिए उन्‍हें 31 करोड़ रुपये का भुगतान किया जाएगा। कहा जा रहा है कि इस सीजन के लिए सलमान की फीस हर वीकेंड (शनिवार-रविवार) 31 करोड़ रुपये होगी। इस तरह वह 26 एपिसोड करके 403 करोड़ की कमाई करेंगे।

कहा यह भी जा रहा है कि वह रिऐलिटी शो को प्रोड्यूस कर सकते हैं। पिछले साल सलमान ने हर एपिसोड के लिए 12-14 करोड़ रुपये चार्ज किए थे। बिग बॉस 10 के दौरान हर एपिसोड के लिए वह 08 करोड़ रुपये का पे चेक अपने साथ ले गए। चर्चा है कि बिग बॉस 13 में कई ट्विस्‍ट होंगे। अब तक शो में कई आम लोग कंटेस्‍टेंट्स के तौर पर जाते थे, लेकिन इस बार घर के अंदर सिर्फ प्रमुख हस्तियां जाएंगी।

पहले रिपोर्ट्स आई थीं कि बिग बॉस हाउस को लोनावला लोकेशन से शिफ्ट किया जाएगा। वहीं, ऐसे भी संकेत मिल रहे थे कि बिग बॉस मराठी के लिए इस्‍तेमाल किए गए रेनोवेटेड सेट्स को अपकमिंग सीजन के लिए यूज किया जा सकता है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि मेकर्स मुंबई की फिल्‍म सिटी में सेट बना रहे हैं।

फिलहाल, इसे लेकर तस्‍वीर साफ नहीं है। बता दें बिग बॉस एक ऐसा रियलिटी शो है, जहां विभिन्न क्षेत्रों के प्रतियोगियों को एक घर में बंद किया जाता है। वे विभिन्न कार्यों को प्रदर्शित और पूरा करते हैं और नकद पुरस्कार जीतने के लिए एक-दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here