Bigg boss 10: कंटेस्टेंट और सलमान खान को होस्टिंग के लिए दी जा रही इतनी मोटी रकम जानकर दंग रह जाएंगे आप

0

हर बार की तरह इस बार भी बिग बॉस के निर्माताओं ने बेस्ट कंटेसटेंट को लाने की कोशिश की है, और इस फॉर्मेट में भी बदलाव किया गया है। इस बार सेलिब्रिटीज के साथ आम जनता को भी बिग बॉस के घर में रहने का मौका दिया गया है।

घर में रहने के लिए सिलेब्स पैसे लेते हैं ये तो आप जानते ही होंगे। पिछली बार रिमी सेन को सबसे ज्यादा पैसे मिले थे आइए जानते हैं इस बार कौन से सिलेब्स हाइएस्ट पैड की लिस्ट में हैं। एंटरटेंनमेंट बेवसाइट की माने तो बानी जे और राहुल देव को इस बार सबसे ज्यादा फीस दी जा रही है।

Also Read:  लालू यादव ने जब ट्वीट कर हेमा मालिनी से कहा - प्यार दो, प्यार लो...

bigg-boss-money-759

सूत्रों की माने तो बानी जे और राहुल देव को पिछले कई सीजन से अप्रोच किया जा रहा था लेकिन दोनों हर बार शो में आने से मना कर देते थे। लेकिन अब ऐसा क्या हुआ कि दोनों फाइनली शो में आने के लिए राज़ी हो गए शो के मेकर्स का मानना है कि दोनों की पर्सनेलिटी ऐसी है जिससे टीआरपी काफी बढ़ सकती है। कहा जा रहा है कि इस बार दोनों को ज्यादा पैसे देकर शो में आने के लिए राजी किया गया है।

Also Read:  Salman Khan offers 100 autographed 'Hero' tickets for his fans

अन्य मीडिया रिपोर्टस के अनुसार ये रिश्ता क्या कहलाता है के नैतिक (करन मेहरा) को 1 करोड़ रुपए में साइन किया हैं। और इसके अलावा अगर वो शो जीते तो उन्हे वो इनामी राशि भी मिलेगी।

इसके अलावा शो को होस्ट करने के लिए सलमान खान को प्रति एपिसोड करीब 7 से 8 करोड़ रुपए दिए जाते है। बता दें कि बिग बॉस के कंटेस्टेंट की फीस वीकली बेस्ड होती है। इसे तीन कैटेगरीज में बांटा गया है। टॉप लेवल, मिड लेवल और बॉटम लेवल। ‘बिग बॉस’ में कंटेस्टेंट्स हफ्ते दर हफ्ते पॉपुलैरिटी के हिसाब से कमाई करते हैं। सबसे ज्यादा पॉपुलर कंटेस्टेंट्स को 5 लाख, उससे कम को 4 लाख और बाकियों को 3 लाख की राशि मिलती है।

Also Read:  To condemn or not to condemn? I begin by condemning Adam and Eve, Shah Rukh Khan...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here