Bigg boss 10: कंटेस्टेंट और सलमान खान को होस्टिंग के लिए दी जा रही इतनी मोटी रकम जानकर दंग रह जाएंगे आप

0

हर बार की तरह इस बार भी बिग बॉस के निर्माताओं ने बेस्ट कंटेसटेंट को लाने की कोशिश की है, और इस फॉर्मेट में भी बदलाव किया गया है। इस बार सेलिब्रिटीज के साथ आम जनता को भी बिग बॉस के घर में रहने का मौका दिया गया है।

घर में रहने के लिए सिलेब्स पैसे लेते हैं ये तो आप जानते ही होंगे। पिछली बार रिमी सेन को सबसे ज्यादा पैसे मिले थे आइए जानते हैं इस बार कौन से सिलेब्स हाइएस्ट पैड की लिस्ट में हैं। एंटरटेंनमेंट बेवसाइट की माने तो बानी जे और राहुल देव को इस बार सबसे ज्यादा फीस दी जा रही है।

सूत्रों की माने तो बानी जे और राहुल देव को पिछले कई सीजन से अप्रोच किया जा रहा था लेकिन दोनों हर बार शो में आने से मना कर देते थे। लेकिन अब ऐसा क्या हुआ कि दोनों फाइनली शो में आने के लिए राज़ी हो गए शो के मेकर्स का मानना है कि दोनों की पर्सनेलिटी ऐसी है जिससे टीआरपी काफी बढ़ सकती है। कहा जा रहा है कि इस बार दोनों को ज्यादा पैसे देकर शो में आने के लिए राजी किया गया है।

अन्य मीडिया रिपोर्टस के अनुसार ये रिश्ता क्या कहलाता है के नैतिक (करन मेहरा) को 1 करोड़ रुपए में साइन किया हैं। और इसके अलावा अगर वो शो जीते तो उन्हे वो इनामी राशि भी मिलेगी।

इसके अलावा शो को होस्ट करने के लिए सलमान खान को प्रति एपिसोड करीब 7 से 8 करोड़ रुपए दिए जाते है। बता दें कि बिग बॉस के कंटेस्टेंट की फीस वीकली बेस्ड होती है। इसे तीन कैटेगरीज में बांटा गया है। टॉप लेवल, मिड लेवल और बॉटम लेवल। ‘बिग बॉस’ में कंटेस्टेंट्स हफ्ते दर हफ्ते पॉपुलैरिटी के हिसाब से कमाई करते हैं। सबसे ज्यादा पॉपुलर कंटेस्टेंट्स को 5 लाख, उससे कम को 4 लाख और बाकियों को 3 लाख की राशि मिलती है।

Previous articleCoca Cola did not ‘drop’ Salman Khan, company issues statement
Next articleYou can now buy food and movie tickets on Facebook