नोटबंदी की अगर किसी को परवाह नहीं तो वो हैं ‘बिग बॉस 10’ के कंटेस्टैंट, उनकों नही पता उनके कैश अब किसी काम के नहीं रहे

0

देश में 500 और 1000 रुपये के नोट को बैन करने के फैसले के बाद देश भर लोग  के लोग अपने नोट बदलवाने के लिए लाइनो में लगे हैं चिंतित हैं लेकिन ऐसे 12 लोग हैं जिन्हे इसकी कोई परवाह नहीं है।

जी हां हम बात कर रहे हैं बिग बॉस के उन 12 प्रतियोगियों की जो इस बात से बिल्कुल बेखबर हैं कि उनके नोट किसी काम के नहीं रहे हैं। दुनिया की खबरों से अनजान रियलिटी शो ‘बिग बॉस 10’ के प्रतिभागियों को जाहिर तौर पर एक जोरदार झटका लगेगा जब वे ‘बिग बॉस’ के घर से बाहर आएंगे।

बिग बॉस
Photo courtesy: ndtv

गौरतलब है कि शो की मेजबानी कर रहे सलमान खान हर रविवार को प्रतिभागियों से मुलाकात करते हैं और पिछले रविवार को जब वह प्रतिभागियों से मिले तो उन्हें नोटबंदी पर एक संकेत भी दिया।

एनडीटीवी की खबर के अनुसार, जब 50 वर्षीय सलमान ने प्रतिभागियों से पुछा कि उनके पास कितने 500 और 1000 से नोट हैं, तो जवाब में प्रतिभीगियों ने कहा उनके पास ऐसे ढेरों नोट हैं।बता दें, अभी कुल 12 प्रतिभागी ‘बिग बॉस’ के घर में रह रहे हैं।

बता दें, ‘बिग बॉस 10’ के सभी प्रतियोगियों के लिए बेकौं में पैसे बदलने और जमा करने के लिए सिर्फ 30 दिसंबर तक का ही वक्त है, इसलिए इस दौरान उनके शो से बाहर होना भी उनके लिए अच्छा है, क्योंकि एटीएम से भी लेनदेन पर शुल्क में छूट इसी साल के अंत तक जारी रहेगी।

पिछले सप्ताह ‘बिग बॉस’ से बाहर हुए नवीन प्रकाश ने क्विंट से कहा कि वह कुछ भी नहीं खरीद पार रहे हैं, क्योंकि उनके पास सिर्फ 500 और 1000 के ही नोट हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here