भोपाल: तेज रफ्तार कार ने पैदल चल रहे लोगों को मारी टक्कर, हवा में उछली 2 महिलाएं और बच्चा

0

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक तेज रफ्तार कार ने 2 महिला समेत एक बच्चे और एक व्यक्ति को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि महिलाएं और बच्चे दोनों हवा में उछल कर गिरे। हादसे का वीडियो पास में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गया, जो अब वाडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

कार

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, महिलाएं और बच्चा भोपाल के टल्लिया पुलिस स्टेशन के नजदीक सड़क के किनारे से जा रहे थे। इस दौरान एक तेज रफ्तार कार ने उन्हें रौंद दिया। इस वीडियो में साफ-तौर पर दिखाई दे रहा है कि टक्कर मारने के बाद कार चालाक फौरन मौका पाते ही घटनास्थल से कार लेकर भरार हो जाता है।

दैनिक भास्कर की ख़बर के मुताबिक, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह भदौरिया ने बताया कि तलैया थाना क्षेत्र में हुई इस दुर्घटना में दो महिलाओं, एक बच्चे और एक व्यक्ति को चोट पहुंची है। इन सभी को प्राथमिक उपचार मुहैया कराया गया और सभी की हालत खतरे के बाहर है। उन्होंने कहा कि कार चालक के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

ख़बरों के मुताबिक, हादसे में घायल महिलाएं एक अस्पताल में नौकरी करती है और वह सोमवार सुबह करीब 7.00 बजे दोनों ड्यूटी के लिए जा रही थी। वहीं, सड़क किनारे एक बच्चा अपने पिता के साथ खड़ा था। उसी दौरान सामने से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने चारों को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे का वीडियो पास में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गया, जो अब वाडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

देखिए घटना का वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here