VIDEO: भोजपुरी की सनी लियोनी ने मचाया धमाल, आइटम नंबर की वजह से बनी दर्शकों की पहली पसंद

0

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सनी लियोनी को तो सब जानते है लेकिन क्या कभी आपने भोजपुरी की सनी लियोन को दोखा है नहीं न तो आइए हम आपको मिलवाते है भोजपुरी की सनी लियोन से जिनके आइटम डांस की वजह से फिल्म आसानी से हिट हो जाती है।

भोजपुरी

हम बात कर रहें है भोजपुरी फिल्मों की जानी मानी डांसर और एक्ट्रेस सीमा सिंह के बारे में जिनके आइटम डांस की वजह से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को एक अलग पहचान दिलाई है। सीमा सिंह का जन्म 11 जून 1990 को को इलाहबाद में हुआ। उन्होंने 600 से अधिक फिल्मों में आइटम डांस किया है। ख़बरों के अनुसार, सीमा सिंह की पहली फिल्म ‘कहां जेबा राजा नजरिया लड़ाई के’ 2008 में आई थी।

सीमा सिंह ने इसमें आइटम सांग ’11 नंबर गाड़ी चले 80 के रफ्तार में’ किया था, जिसके लिए उन्हें 11 हजार रुपए मिले थे। इसके बाद वो लगातार आगे बढ़ती चली गई और जिन्हें सनी लियोनी के नाम से जाना जाता है। सीमा सिंह ने अपने पहले आइटम डांस के लिए कभी 11 हजार रुपए लिए थे और आज के समय में सीमा की डिमांड इतनी ज्यादा हो गई है कि वह 5 लाख रुपए आइटम डांस के लिए चार्ज करती हैं।

सीमा की मुख्य भोजपुरी फिल्मों में ‘हम दो अंजाने’ (2011), ‘छोड़ब ना संग तोहार’ और ‘हिम्मतवाला’ जैसी फिल्में शामिल हैं। वह भोजपुरी फिल्मों के अलावा हिंदी, मराठी, गुजराती, तमिल, बंगाली और राजस्थानी फिल्मों में आइटम डांस कर चुकी हैं। बता दें कि, भोजपुरी फिल्मों में सीमा सिंह को आइटम क्वीन के नाम से भी जाना जाता है।

ख़बरों के अनुसार, भोजपुरी फिल्मों के आइटम सांग बॉलीवुड के आइटम सांग से बिलकुल अलग होता है। इस इंडस्ट्री में आइटम करने वाली एक्ट्रेस को भारी मेकअप करना पड़ता है, वहीं भोजपुरी के आइटम सांग को लेकर मेकअप से लेकर ड्रेस तक अलग होते है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here