कांग्रेस छोड़ BJP में शामिल हुए भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन

0

नई दिल्ली। भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रवि किशन कांग्रेस छोड़ भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) में शामिल हो गए हैं।रविवार(19 फरवरी) को नई दिल्ली में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की मौजूदगी में रवि किशन ने बीजेपी की सदस्यता ली। इस दौरान उनके साथ भोजपुरी फिल्मों के को-स्टार और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी भी मौजूद रहे।

बता दें कि रवि किशन ने 2014 लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर जौनपुर सीट से किस्मत आजमाई थी, हालांकि उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा। ऐसे में रवि किशन के इस सियासी कदम के कई मायने हैं।

रवि किशन के भाजपा में शामिल होने के बारे में दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने पहले ही बता दिया था। मनोज तिवारी ने अपने ट्वीट में कहा था कि रविवार को भोजपुरी अभिनेता भाजपा जॉइन करेंगे। 44 साल के रवि किशन मूलरूप से उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के रहने वाले हैं।

भोजपुरी सिनेमा में मनोज तिवारी के साथ-साथ रवि किशन को सबसे बड़ा सुपरस्टार माना जाता है। रविकिशन ने भोजपुरी फिल्मों के अलावा बॉलीवुड में भी कई बड़ी फिल्मों में काम किया है। रवि, ‘तेरे नाम’,’वेलकम टू सज्जनपुर’, ‘मोहल्ला अस्सी’जैसी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं। रविकिशन बिग बॉस में भी प्रतिभागी रह चुके हैं।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here