बीजेपी ऑफिस में भोजपुरी स्टार ‘निरहुआ’ को बैठने के लिए नहीं मिली कुर्सी, सोशल मीडिया पर लोगों ने ऐसे उड़ाया मजाक

0

आगामी लोकसभा चुनाव से ठिक पहले मशहूर भोजपुरी गायक और अभिनेता दिनेश लाल यादव बुधवार (27 मार्च) को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हो गए। उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। निरहुआ की गिनती भोजपुरी के सबसे बड़े सिंगर और अभिनेता में की जाती है।

बीजेपी

पार्टी ने निरहुआ के शामिल होने के लिए एक प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया था। लेकिन जो प्रेस कांफ्रेंस में निरहुआ के लिए रखी गई थी, उसी में उन्हें बैठने की जगह नहीं मिली तो फैंस नाराज हो गए। सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है, जहां वो पार्टी के नेताओं के बीच खड़े दिखाई दे रहे हैं। निरहुआ की गिनती भोजपुरी के सबसे बड़े सिंगर और अभिनेता में की जाती है।

जो फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है उसमें बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पाण्डेय, राजनाथ सिंह के बेटे व बीजेपी विधायक पंकज सिंह समेत अन्य नेता कुर्सी पर बैठे हुए हैं लेकिन निरहुआ खड़े नजर आ रहे हैं। यह तस्वीर सामने आने के बाद कुछ लोगों ने निरहुआ का मजाक उड़ा तो कुछ यूजर्स ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए दलित, पिछडो को धोखा देने का आरोप लगाया।

एक यूजर ने लिखा, “बीजेपी ने हमेशा दलित पिछडो के साथ धोखा किया है। उनके साथ जो दलित पिछड़ों के नेता है अपने फायदे के लिये पुरी समाज को धोखा दिलवाते है। आज फिर यही हुआ। भोजपूरी के सुपरस्टार निरहुआ ने किया है इनकी औकात तो इस फोटो से ही पता चलती है। बीजेपी कभी पिछड़ों दलितो को सम्मान नही दिया है।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “जिस निरहुआ को आजमगढ़ लोकसभा चुनाव लड़ाने की बात हो रही थी भाजपा ने आज उसी कलाकार निरहुआ को उसकी औकात बता दी, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष से लेकर मामूली कार्यकर्ता तक कुर्सी पर विराजमान रहे और बेबस निरहुआ खड़ा हुआ मीडिया को टुकुर टुकुर निहार रहा था।”

एक यूजर ने भोजपुरी गायक पर तंज कसते हुए लिखा, “यहा बैठने के लिए सीट नही मिली चले है चुनाव लडने जिओ लाल पहले ही दिन निरहुआ को नीहुरा दिया गया बजाओ ताली क्यों की यही राजनीती है अब पाच बरस खड़ा खड़ा बीती।” बता दें कि इसी तरह तमाम यूजर्स इसी तरह से अपनी प्रतिक्रिया दे रहें है।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here