नोएडा में भेल के DGM की गोली मारकर हत्या, नाले में मिला शव

0

भारत हेवी इलेक्ट्रिकल लिमिटेड (भेल) के दिल्ली कार्यालय में उप महानिदेशक (डीजीएम) के पद पर कार्यरत एक शख्स की अज्ञात बदमाशों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई है। वह बुधवार शाम से लापता थे। उनका शव राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर-105 के एक नाले में गुरुवार (8 मार्च) को मिला। उनकी गर्दन और छाती के बीच गोली मारी गई है। डीजीएम के बहनोई की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है।

(Virendra Singh Gosain/HT PHOTO)

पुलिस उपाधीक्षक (नगर) अरुण कुमार सिंह ने बताया कि नोएडा के सेक्टर 104 स्थित एक सोसायटी में रहने वाले अमित पांडे (42) दिल्ली से भेल में डीजीएम के पद पर कार्यरत थे। वह बुधवार शाम को अपने ऑफिस से नोएडा स्थित घर के लिए निकले, लेकिन देर रात तक घर नहीं पहुंचे। पुलिस ने बताया कि उनके परिजनों ने गुरुवार को थाना सेक्टर-39 में उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

उन्होंने बताया कि पुलिस उनकी तलाश कर रही थी तभी शाम को पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर 105 के पास एक अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो पता चला कि शव अमित पांडे का है। उन्होंने बताया कि अमित पांडे की गोली मारकर हत्या की गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस के अनुसार अमित पांडे का उनकी पत्नी से तलाक हो चुका है। पुलिस विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है। एसपी सिटी अरुण कुमार सिंह का कहना है कि इस मामले में की जांच सभी पहलुओं से की जा रही है। इस मामले की जांच में पुलिस की चार टीमें लगाई गई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here