महेश भट्ट को धमकी देंने वाला आरोपी गिरफ्तार, 50 लाख रूपए की मांगी थी फिरौती

0

फिल्म निर्माता महेश भट्ट से किसी अज्ञात व्यक्ति ने 50 लाख रूपए की मांग की है। वहीं रंगदारी नहीं देने पर उसने उनकी बेटी और एक्ट्रेस आलिया भट्ट को गोलियों से भून देने की धमकी दी थी। इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने लखनऊ से एक को गिरफ्तार किया है, गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम संदीप साहू बताया जा रहा है।

महेश भट्ट को धमकी देंने वाला आरोपी गिरफ्तार

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस आरोपी संदीप साहू से पूछताछ कर रही और उसके डाॅन बबलू श्रीवास्तव के साथ कनेक्शन को तलाश रही है। बता दें, कि माफिया बबलू श्रीवास्तव यूपी के बरेली सेंट्रल जेल में में बंद है। एसटीएफ की टीम इस मामले में बरेली जेल में बंद बबलू से भी पूछताछ कर सकती है।

बता दें, कि यह धमकी 26 फरवरी को दी गई थी। मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में महेश भट्ट को फिरौती के लिए कॉल आने के बाद मामला दर्ज करवाया गया था।

वहीं बता दें कि, शुरुआत में तो महेश भट्ट ने इसे मजाक समझा और मामले को गंभीरता से नहीं लिया लेकिन बाद में उस शख्स ने महेश भट्ट को व्हाट्सऐप पर मैसेज कर कहा कि वो इस धमकी को हल्के में लेने की गलती न करें…धमकी भरे कॉल और पुलिस के सहयोग की जानकारी महेश भट्ट ने ट्विटर पर भी दी है। बुधवार की रात को पुलिस ने एफआईआर दर्ज की और भट्ट परिवार का बयान भी रिकॉर्ड कर लिया है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here