भंवरी देवी हत्याकांड में सनसनीखेज खुलासा, आरोपी का दावा- ‘मरी नहीं जिंदा है भंवरी देवी’

0

सनसनीखेज भंवरी देवी हत्याकांड में शनिवार(10 जून) को एक नया मोड़ आ गया। आरोपी इंदिरा बिश्नोई ने कहा कि भंवरी देवी जिंदा है और बेंगलुरु में रह रही है। इंदिरा बिश्नोई को 3 जून को मध्य प्रदेश के देवास से गिरफ्तार किया गया था। उसके वकील ने इंदिरा के दावे का समर्थन किया और कहा कि सीबीआई ने नहर से जो हड्डियां बरामद की थीं, वह भंवरी की नहीं थी और फॉरेंसिक रिपोर्ट में भी कोई निष्कर्ष सामने नहीं आया था।बचाव पक्ष के वकील ने कहा कि ‘यह कथन सीबीआई का है कि भंवरी देवी मर चुकी है और इसका आधार गवाहों के बयान हैं।’ उन्होंने कहा कि सीबीआई ने दावा किया था कि नहर में कुछ हड्डियां मिली हैं और वह भी भंवरी के गायब होने के चार महीने बाद। उन्होंने कहा कि हड्डियों की जांच रिपोर्ट में कुछ स्पष्ट नहीं हुआ था, जिसका मतलब है कि भंवरी जीवित भी हो सकती है।

राजस्थान की राजनीति में भूचाल लाने वाले भंवरी देवी हत्याकांड की मुख्य आरोपी इंदिरा को कड़ी सुरक्षा के बीच सीबीआई कोर्ट में पेश किया गया था। जहां से उसे सेंट्रल जेल भेजा गया है। कोर्ट से बाहर निकलते वक्त इंदिरा को पहली बार मीडिया से बात करने का मौका मिला तो उसने सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा कि ‘भंवरी मरी नहीं जिंदा है’।

कोर्ट से जेल ले जाने के दौरान एक पत्रकार ने इंदिरा से एक सवाल पूछा कि क्या भंवरी जिंदा है? इस पर मुस्कराते हुए उसने कहा कि हां, भंवरी जिंदा है। बरामद की गई हडि्डयां भी उसकी नहीं है। इंदिरा और कुछ बोलती, उससे पहले पुलिस उसे लेकर आगे बढ़ गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here