आप सांसद भगवंत मान, पार्टी के अन्य कार्यकर्ताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज

0

पंजाब के संगरूर से आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान और कुछ पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए नयी मुश्किलें खड़ी हो गई हैं। एक शिकायत पर पंजाब पुलिस ने इन लोगों पर मामला दर्ज किया है। इन पर आरोप है कि इन्होंने यहां बस्सी पठाना में एक रैली में मीडिया कर्मियों के साथ र्दुव्‍यवहार किया।

Also Read:  सहारनपुर हिंसा: योगी सरकार के अधिकारी ने पीड़ितों के घर-घर जाकर माफी मांगी

भाषा की खबर के अनुसार, फतेहगढ़ साहिब के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एच.एस. भुल्लर ने यहां कहा, ‘‘ डीएसपी की रिपोर्ट मिलने के बाद जिन्हें जांच का काम सौंपा गया था और इस संबंध में कानूनी राय लेने के बाद हमने श्री भगवंत मान और उनके कुछ पार्टी कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया है।’’

Also Read:  'आम आदमी पार्टी' की सूरत रैली में खलल डाल सकती है बीजेपी: केजरीवाल

मान के खिलाफ पत्रकार रंजदोह सिंह और अन्य मीडियाकर्मियों के बयान पर आईपीसी की विभिन्न धाराओं- क्09, क्5फ्, फ्ख्फ्, फ्ब्क्, फ्5ख्, फ्55, फ्5म्, ब्ख्7, 500, 50ब् और क्ब्9 के तहत मामला दर्ज किया गया है। इनमें से कुछ धाराएं विभिन्न समूहों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देने से जुड़ी हैं।

Also Read:  Congress says it is open to pre-poll alliance in Goa

मीडियाकर्मियों ने कल मान के खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई जिसमें कहा गया है कि बृहस्पतिवार को यहां बस्सी पठाना में एक राजनीतिक रैली में मान ने अपने समर्थकों के साथ मिलकर मीडियाकर्मियों के साथ र्दुव्‍यवहार किया और अपमानजनक टिप्पणियां की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here