पत्रकारों से बोले भगवंत मान, ‘आप’ को नहीं है मीडिया की ज़रूरत, रैली से निकल जाइए

0

हाल ही में संसद भवन की सुरक्षा व्यवस्था को ताक पर रखकर वीडियोग्राफी करने के लिए आलोचना का शिकार होते रहे आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान एक बार फिर नए विवाद के लपेटे में आ गए, जब वह पंजाब में फतेहगढ़ साहिब के बस्सी पठाना में मीडियाकर्मियों पर जमकर बरसे और उन्हें रैली से चले जाने को कह दिया।

भाषा की खबर के अनुसार, आम आदमी पार्टी के सांसद ने प्रिंट मीडिया पर निशाना साधते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं को अखबार नहीं पढ़ने की सलाह भी दी और आरोप लगाया कि खबरों के प्रकाशन में पैसे का असर होता है।

दरअसल, मीडिया के लोगों ने जब मान से रैली स्थल पर देरी से पहुंचने का कारण पूछा था तो वह नाराज हो गए थे। मान ने गुस्साते हुए कहा, “हमें ‘आप’ के कार्यक्रमों की मीडिया रिपोर्टिंग की कोई ज़रूरत नहीं…” उन्होंने ‘आप’ कार्यकर्ताओं से यहां तक कहा कि मीडियाकर्मियों को रैली स्थल से बाहर निकाल दिया जाए, और इसके बाद कुछ कार्यकर्ताओं ने मीडियाकर्मियों के साथ कथित तौर पर बदसलूकी भी की।

पुलिस ने कहा कि कार्यकर्ताओं ने मीडियाकर्मियों को बाहर निकाला और उनके कैमरे खींचने की कोशिश की। बस्सी पठाना के विधायक न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) निर्मल सिंह ने ‘आप’ की रैली में मीडिया के साथ बुरा बर्ताव करने के लिए मान की कड़ी निंदा की।

LEAVE A REPLY