मोदी मेरे से डरता है, इसलिए मुझे संसद से बाहर करता है: भगवंत मान

0

पंजाब के संगरूर से आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान पीएम मोदी के खिलाफ तख्ती लेकर गांधी समाधि के पास बैठे हुए सदेंश दे रहे है, ‘मोदी मेरे से डरता है, इसलिए मुझे संसद से बाहर करता है।’ हमेशा सुर्खियों की वजह बने रहने वाले भगवंत मान ने पीएम मोदी के खिलाफ अलग तरह का ही मोर्चा खोल दिया है।

cxjwgvauoaaev6x

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल द्वारा इस बात को ट्व्टि किए जाने के बाद सोशल मीडिया पर भगवंत मान की तस्वीरें वायरल हो गई। अरविंद केजरीवाल ने पार्टी के सांसद भगवंत की फोटो शेयर करते हुए लिखा- “मोदी भगवंत से डरता है, इसलिए उसे संसद से बाहर रखता है।” उन्होंने सवाल भी पूछा कि भगवंत मान को संसद से बाहर क्यों रखा जा रहा है? इन तस्वीरों के पोस्ट होने के कुछ देर बाद ही लोगों ने अपनी तरह से इन्हें फोटोशाॅप कर अपलोड करना शुरू कर दिया।

Also Read:  केजरीवाल सरकार ने लोकायुक्त पद के लिए चुने तीन नाम

इससे कुछ दिन पहले अपने एक वीडियों पोस्ट में भगवंत मान ने फेसबुक पर अमरिंदर सिंह को कहा, ‘कैप्टन साहब आपके पुरखे 200 सालों से देश को लुट रहे थे। आपने सिटी सेन्टर में घपला किया, आपने करोड़ो रूपये का घोटाला अमृतसर इम्पु्रवमेंट ट्रंस्ट में किया है। आपके खानदान के लोगों के स्विस बैंक में खाते रहे है। आप तो खानदानी राजे मैं एक आम आदमी हूं। मैं आपको चैलेंज करता हूं पंजाब के किसी भी मौहल्ले, गली, पिंड जहां कहोगें में आउंगा। लाइव डिबेट किजिए। पता चल जाएगा कौन कितना देशभक्त हैं।’

Also Read:  चंडीगढ़ को मिला पहला अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दौर से पहले पूरा शहर बन्द

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here