केजरीवाल के बाद अब भगवंत मान ने शर्मिला की पार्टी को दी एक महीने की सैलरी

1

दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल के बाद अब सांसद भगवंत मान भी इरोम शर्मिला कि मदद के लिए आगे आए। केजरीवाल ने शर्मिला की पार्टी को 50 हजार रुपये दान में दिए थे तो वहीं भगवंत मान भी अपने एक महीने का वेतन शर्मिला की पार्टी को दे रहे हैं। इस बारे में मान ने रविवार की सुबह जानकारी दी कि बतौर सांसद उन्हें मिलने वाला एक महीने का वेतन शर्मिला को देते हैं जो मणिपुर में ‘भ्रष्ट तंत्र’ और ‘अन्याय’ के खिलाफ लड़ रही हैं।

केजरीवाल के बाद अब भगवंत मान

केजरीवाल ने ट्वीट करके बताया कि वह इरोम शर्मिला को चंदे के रूप में 50,000 रुपये दे रहे हैं और ट्विटर पर लिंक साझा करने के दौरान लोगों से उनकी मदद करने की भी अपील की थी। बता दें कि, इरोम शर्मिला की पार्टी पीपुल्स रीसर्जन्स एंड जस्टिस एलायंस (पीआरजेए) ऑनलाइन चंदा एकत्र करने और लोगों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।

बता दें कि शर्मिला मणिपुर में मुख्यमंत्री ओकराम इबोबी के खिलाफ थौबल विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रही हैं। धन और कार्यकर्ताओं की कमी से जूझ रही इरोम शर्मिला की पार्टी पीपुल्स रीसर्जन्स एंड जस्टिस एलायंस (पीआरजेए) ऑनलाइन चंदा एकत्र करने और लोगों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। अरविंद केजरीवाल द्वारा आर्थिक मदद दिए जाने के बाद शर्मिला की पार्टी ने उन्‍हें ट्वीट कर धन्‍यवाद भी दिया था।

1 COMMENT

  1. The assistance by AAP members to Irom Sharmila is commendable. They should also help her in campaign by donating and sending their cadre to canvass for the coming elections

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here