‘अंगूरी भाभी’ पर लगाया गया लाइफटाइम बैन

0
अगर आप भाभी जी घर पर है देखते है तो मालूम ही होगा कि पिछले कई सारे एपिसोड से अंगूरी भाभी के दर्शन अनुभूति जी नहीं कर पा रहे है। अनुभूति जी के अलावा हम सबको भी अंगूरी भाभी नहीं दिखाई दे रही है। इसकी वजह ये रही थी कि आपसी विवाद के चलते अंगूरी भाभी यानी की शिल्पा शिदें ने ये शो छोड़ दिया था।
शो के प्रोड्यूसर बी. कोहली ने शो में ना लौटने पर उनकी शिकायत  सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन में कि थी। इसे गैरपेशेवर व्यवहार मानते हुए सिने एंड टीवी आर्टिस्‍टेस एसोसिएशन (CINTAA) ने उन पर लाइफटाइम बैन लगाने का फैसला किया है। इसका मतलब यह हुआ कि अब कोई प्रोड्यूसर उन्हें काम नहीं देगा। इससे पहले प्रोड्यूसर बी. कोहली की अपील पर (CINTAA) ने शिल्‍पा को शूटिंग पर लौटने का आदेश दिया था।  सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन ने अब शिल्पा को नाॅन को-आॅपरेटिव डायरेक्टिव जारी कर दिया है। यह असहयोग निर्देश जारी करने के बाद वह किसी भी टीवी प्रॉडक्शन के साथ काम नहीं कर पाएंगी। इस निर्देश के बाद कोई भी ब्रांडकास्टर या प्रोड्यूसर उनके साथ शूटिंग भी नहीं कर पाएगा।
 शिल्पा शिंदे कपिल शर्मा के नए शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में नज़र आने वाली थी लेकिन अब सुनने में आया है की वो शो उनके हाथ से निकल गया है। शिल्पा का ‘भाभी जी घर पर हैं’ के प्रोडक्शन टीम के साथ लंबे समय से प्राॅब्लम चल रहा था। कहा जा रहा था की वो बार बार अपनी फीस बढ़वाने की डिमांड करती थी। दो बार उनकी फीस बढ़ाई भी गयी लेकिन वो नहीं मानी और अचानक बीच में ही शो को छोड़ने का निर्णय लिया।

Also Read:  जानिए किस अध्यादेश के पांचवीं बार पहुंचने पर राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी हुए नाराज?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here