होली के बहाने ‘भाभी जी घर पर है’ ने हिन्दू संगठनों का बनाया मजाक

0

भाभी जी घर पर है टीवी कार्यक्रम आज हर घर में देखा जाने वाला लोगों का सर्वाधिक पसन्दीदा प्रोग्राम है। इसके सभी कलाकार लोगों का भरपूर मनोरंजन करते है। लेकिन इस बार भाभी जी घर पर है ने होली के बहाने हिन्दू संगठनों का मजाक बनाया है।

बुधवार रात प्रसारित कार्यक्रम में दिखाया कि टिर्री पहलवान और उसके गुंडे मौहल्ले में होली मनाने के खिलाफ है। वह किसी को भी रंग खेलते हुए देखते है तो डंडों से उनकी पिटाई शुरू कर देते है। यहां टिर्री पहलवान के रूप में भगवा पहने पहने हुए गुंडों को दिखाया है जो मौहल्ले में दबंगई करते फिरते है।

ये लोग तलाशी लेते है कोई रंग तो लेकर नहीं जा रहा और अगर कोई रंग खेलते हुए दिख जाता है तो उस पर ये लोग टूट पड़ते है। इन सबके खिलाफ अनीता और अंगूरी भाभी के अलावा, विभूति, हप्पू सिंह व टिका और मलखान भी है।

आपको बता दे कि देश भर मे कथित तौर पर राष्ट्रवाद के नाम पर और संस्कृति की रक्षा के लिए एबीवीपी के लोग व अन्य संगठनों के लोगों ने कई जगह जोर-जबरदस्ती की है। जबकि पिछले दिनों गुरमेहर कौर विवाद में एबीवीपी की सारे देश में कड़ी निंदा की गई थी।

आपको बता दे कि इससे पूर्व भी ‘भाभी जी घर पर है’ ने अतिवादी शक्तियों के खिलाफ एपिसोड बनाकर सशक्त प्रर्दशन किया था। पिछले दिनों हुए संजय लीला भंसाली पर करणी सेना के हमले के खिलाफ अंगूरी भाभी, अनीता मेडम, विभूती नारायण, मनमोहन तिवारी, हप्पू सिंह आदि कलाकारों ने जमकर अतिवादी संगठनों का जमकर मजाक बनाया था। इस बार भी होली के बहाने ‘भाभी जी घर पर है’ की टीम ने इस प्रकार के संगठनों पर जमकर निशाना साधा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here