बेनी प्रसाद वर्मा की BJP को चेतावनी कहा- भाजपा सुधर जाए, अगर मुसलमानों को कुछ हुआ तो पूरा देश कश्मीर बन जाएगा

0

सपा राज्यसभा सदस्य बेनी प्रसाद वर्मा ने भाजपा को गंभीर चेतावनी दी है। उन्होंने कहा है कि देश में 20 करोड़ मुसलमान हैं। अगर उन्हें कुछ हुआ तो पूरा देश कश्मीर बन जाएगा।

एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने बताया कि अयोध्या में मस्जिद गिराए जाने के बाद जब वे मौके पर पहुंचे तो वहां 9 मुसलमानों की जली लाश पड़ी मिली। उन शवों का उन्होंने ही पोस्टमॉर्टम करवाया था।
मुसलानों को परेशान किए जाने पर देश के कश्मीर बनने के संदर्भ में उन्होंने कहा कि दलितों के साथ मुसलमानों का भी उत्पीड़न बढ़ा है।

Also Read:  गुलाम नबी आज़ाद ने भाजपा के आरोप को बताया झूठा

कभी बीफ बिरयानी के नाम पर तो कभी और सवाल उठा कर उन्हें बेवजह परेशान किया जा रहा है। यहाँ याद दिला दूं कि इस वक्त कश्मीर की हालत बेहद नाज़ुक है। 55 से अधिक दिनों से वहां कर्फ्यू लगा है। सर्वदलीय प्रतिनिधिमंडल के कश्मीर दौरे और गृह मंत्रालय के अनेक प्रयासों के बावजूद आज भी वहां का माहौल शांत नहीं हुआ है।

Also Read:  Election Commission to soon decide on 'cycle' symbol based on precedents, principles

बेनी प्रसाद वर्मा ने आगे कहा- गांधीजी की हत्या की साजिश आरएसएस ने ही रची थी, आरएसएस पर हमला बोलते हुए बेनी ने कहा कि पुलिस के हत्थे चढ़े संघ के एक कार्यकर्ता ने कोर्ट में बयान दिया था कि हमसे 30 जनवरी को 12 बजे अच्छी खबर सुनने के लिए रेडियो चालू रखने को कहा गया था। बेनी ने कहा कि अगर गांधीजी की हत्या से संबंधित सरदार पटेल के पत्राचार को सामने लाया जाए तो यह साबित हो जाएगा।
बेनी प्रसाद वर्मा ने सपा विधायक एवं मंत्रियों को भी पूरी निष्ठां से पार्टी और सरकार का साथ देने की नसीहत दी। उन्हें चेताया कि जब हम सरकार में थे तो कभी भी हमें या मुलायम सिंह को ऐसा नहीं कहना पड़ा था। उन्होंने कहा कि सुधर जाओ, चुनाव सिर पर हैं। जब कुर्सी से हट जाओगे तो बड़ा अकेलापन महसूस होगा, बुरा लगेगा ओर कोई पूछेगा भी नहीं।

Also Read:  दाऊद के रिश्तेदार की शादी में पहुंचे BJP मंत्री, विधायक और पुलिसकर्मी, जांच के आदेश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here