होटल के कमरे में मृत मिली इस मशहूर अभिनेत्री की लाश, पुलिस जांच में जुटी

0

बंगाली टीवी और मशहूर फिल्म अभिनेत्री पायल चक्रवर्ती गुरुवार (5 सितंबर) को सिलीगुड़ी स्थित एक होटल में मृत पाई गईं। पायल चक्रवर्ती का शव संदिग्ध हालत में होटल से मिलने पर सभी हैरान हैं। स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शुरुआती जांच में पता लगा है कि कोलकाता के नेहरू नगर की रहने वाली इस अभिनेत्री ने आत्महत्या कर ली है। पायल के निधन की जानकारी न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्विटर पर दी है।

(Photo: Facebook/@Payel Chakraborty)

बता दें कि पायल ने कई फिल्मों और सीरियल में छोटे-छोटे भूमिका निभाकर काफी प्रसिद्धि पाई हैं। इतना ही नहीं, वो ‘एक मैशर साहित्य सीरिज’, ‘चोखर तारा तुई’ और ‘गोएंडा गिन्नी’ जैसी मशहूर सीरियलों में भी नजर आ चुकी हैं। पिछले कुछ समय से वो अपने फिल्मी करियर पर ध्यान दे रही थीं। पायल चक्रवर्ती कोलकाता के नेताजी नगर में रहती थीं।

होटल अथॉरिटी से मिली जानकारी के मुताबिक पायल सिलिगुड़ी स्थित इस होटल में बीते मंगलवार को आई थीं। ऐसी उम्मीद थी कि वो बुधवार सुबह गंगटोक जाने वाली थीं। होटल कर्मचारियों ने काफी देर तक उनका कमरा खटखटाया लेकिन दरवाजा नहीं खुलने पर होटल प्रबंधन की तरफ से पुलिस को जानकारी दी गई। दरवाजा खोलने के बाद पुलिस को पायल की मृत अवस्था में शव मिली।

हाल ही में पायल ने अपनी पति से तलाक लिया था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उनका एक बेटा भी है। पायल के निधन पर टीवी और फिल्म एक्ट्रेस सायंतनी ने कहा कि मुझे यकीन नहीं हो रहा कि पायल अब इस दुनिया में नहीं रही हैं। मैंने उनके साथ फिल्म की है। वो बहुत ही अच्छी इंसान थी और अपने काम को लेकर काफी समर्पित थीं।

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here