VIDEO: बेन स्टोक्स ने आउट होने के बाद फैन को दी गाली, अब सोशल मीडिया पर मांगी माफी

0

साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच सीरीज के चौथे टेस्ट के दौरान शुक्रवार (24 जनवरी) को इंग्लैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स उस वक्त विवादों में आ गए, जब वह गालियां देते हुए ड्रेसिंग रूम की तरफ जा रहे थे। बता दें कि, उस वक्त बेन स्टोक्स 2 रन पर आउट होकर लौट रहे थे। वांडरर्स स्टेडियम में गुस्से में दी गई गाली न केवल रिकॉर्ड हुई, बल्कि लाइव मैच के दौरान प्रसारित भी हो गई। हालांकि, वीडियो वायरल होने के बाद बेन स्टोक्स ने अपने इस बर्ताव के लिए सोशल मीडिया के जरिए माफी मांग ली है।

बेन स्टोक्स
फाइल फोटो

बेन स्टोक्स ने माफी मांगते हुए अपने पोस्ट में लिखा, मैं अपनी अभद्र भाषा के लिए माफी मांगता हूं, जिसे लाइव ब्रॉडकास्ट पर सबने सुना। जब मैं आउट होकर लौट रहा था तो दर्शकों की तरफ मेरे लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया। उन्होंने आगे लिखा- मैंने जो भी किया वह अनप्रफेशनल था और इसके लिए मैं दिल से माफी मांगता हूं। मैं अपनी हरकत के लिए खासकर दुनिया भर के युवा फैन्स से माफी मांगता हूं, जो लाइव टेलिकास्ट देख रहे थे। पूरी टेस्ट सीरीज के दौरान दोनों ही टीमों (इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका) को फैन्स का शानदार सपॉर्ट मिला है। मेरी इस हरकत से यह सीरीज खराब नहीं होना चाहिए, जिसे हम जीतने के लिए दृढ़-संकल्प हैं।

बता दें कि, बेन स्टोक्स जब 2 रन बनाकर आउट होकर लौट रहे थे तब कुछ फैन्स ने उन्हें कुछ कहा, जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, ”आओ मैदान के बाहर जो कहना है मुझे कहो…” इस दौरान बेन स्टोक्स ने कथित तौर पर गालियों का भी प्रयोग किया। टेलीविजन फुटेज में साफ दिखाई दिया कि स्टोक गालियां देते हुए ड्रेसिंग रूम की तरफ गए हैं। इस घटना के कुछ वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

बता दें कि, इंग्लैंड के ऑलराउंडर को गलत तरीके से बातचीत के लिए अनुशासनात्मक कार्रवाई का सामना करना पड़ सकता है, जो अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद की आचार संहिता के अनुसार एक स्तर का अपराध है।

"
"

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here