इंस्टाग्राम पर टॉपलेस फोटो पोस्ट करने के बाद मॉडल को मुस्लिम रूढ़िवादियों ने घेरा

0

रेड़ कार्पेट पर उतर कर लोगों को अपना दिवाना बनाने वाली 20 साल की सुपरमॉडल बैला हदीद इन दिनों अपनी एक तस्वीर को लेकर सुर्खियों में है। सोशल मीडिया पर फोटो आने के बाद उनकी जमकर चर्चा की जा रही है इतना ही नहीं उन्हें अपनी तस्वीरें के चलते अलोचनाओं का सामना भी करना पड़ रहा है।

बैला हदीद
photo- instagram bellahadid

गौरतलब है कि, बैला हदीद ने 30 जून को सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की। कुछ यूजर्स को तो उनकी तस्वीर पसंद आई तो वहीं कुछ यूजर्स ने उनकी तस्वीरों पर कई तरह के सवाल खड़े कर दिये। इस तस्वीर में बैला टॉपलेस है और उन्होंने अपने ब्रेस्ट को हाथों से छिपाया हुआ है। फोटो सोशल मीडिया में आने के बाद यूजर्स ने उन्हें भला-बुरा कहना शुरू कर दिया।

वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने तो उनके मुस्लिम होने पर ही सवाल खड़े कर दिये। लोगों ने कमेंट्स में लिखा ये बेहद दुख की बात है कि एक मुस्लिम धर्म से नाता रखने वाली लड़की इस तरह खुलेआम अपने शरीर का नग्न प्रदर्शन कर रही है, इस हरकत से ना सिर्फ वह बल्कि पूरा कौम बदनाम हो रहा है। ऐसी लड़की भला मुस्लमान कैसे हो सकती है?

in Eutopia ???

A post shared by Bella Hadid (@bellahadid) on

अलोचना का सामना कर रहीं बैला ने उनका जवाब देने के लिए ठीक उसी प्रकार की एक और तस्वीर शेयर कर दी। ख़बरों के मुताबिक, बैला 16 साल से ही मॉडलिंग कर रही हैं। बैला के फॉलोवर्स की संख्या उनके फोटोज की वजह से बढ़ती ही जा रहीं है। बेला वाकई में काफी हॉट और सेक्सी है, अभी कुछ समय पहले ही बेला कैनेडियन सिंगर डेट करने को लेकर चर्चाओं में बनी थी।

बता दें कि, हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा पीएम मोदी से मुलाकात के दौरान अपने छोटे कपड़े को लेकर ट्रोल हुई थी और उसके बाद अभिनेत्री रवीना टंडन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी साड़ी पहने हुए एक तस्वीर पोस्ट की थी। जिसके बाद उन्हें भी सोशल मीडिया पर अलोचना का सामना करना पड़ा था।

बता दें कि, उससे पहले आमिर खान की दंगल फिल्म में गीता फोगाट का किरदार निभाने वाली फातिमा सना शेख ने बुधवार (7 जून) को इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिकनी पहनी फोटो शेयर की जिसको लेकर वह चर्चा में आ गई है। यह फोटो सोशल मीडिया में आने के बाद जहां कई फैंस ने उनकी तारीफ की तो वहीं कुछ ने रमजान के महीने में ऐसा करने पर सवाल भी खड़े किये। इसी के साथ ही लोगों ने उन्हें बिकिनी में तस्वीर डालने पर ट्रोल कर दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here