जब विधायक जी ने मांगी कान पकड़ कर माफी, करोड़ों की दौलत के मालिक है ये विधायक 

0
बेगूसराय के मटिहानी में 2005 से लगातार चार बार विधायक रहे नरेंद्र उर्फ बोगो सिंह अपनी दबंगई के लिये जाने जाते है। बेगूसराय के बाहुबली विधायकों में नरेंद्र सिंह का नाम आता हैं।
कहा जाता है कि जिले के अधिकारी भी इनकी दबंग छवि की वजह से दहशत में रहते है। हाल ही में सोशल मीडिया पर विधायक जी की कान पकड़ माफी मांगती हुई तस्वीर वायरल हो गई है।
विधायक
मटिहानी विधानसभा क्षेत्र से जदयू विधायक नरेंद्र सिंह के खिलाफ 15 मामले दर्ज हैं जिसमें 13 गंभीर अपराधिक मामले हैं। हालांकि कई मामलों में विधायक कोर्ट से बरी हो गए है या जमानत पर है। इसके अलावा विधायक नरेंद्र कुमार सिंह करोड़पति विधायकों की सूची में दसवें नंबर पर आते हैं।
चुनावी शपथ पत्र में दी जानकारी के आधार पर जारी एडीआर रिपोर्ट में नरेंद्र सिंह की कुल संपत्ति दो करोड़ 83 लाख थी। इसमें 59 लाख से अधिक चल संपत्ति और दो करोड़ 23 लाख से अधिक अचल संपत्ति थी।
कान पकड़कर माफी मांगती हुई विधायक जी की तस्वीर के पीछे की कहानी ये है कि वह अपने क्षेत्र के हरदिया में आयोजित काली पूजा में शामिल होने गए थे जहां उन्होने मां काली के प्रतिमा के सामने अपने कान पकड़ लिए तभी किसी ने ये तस्वीर क्लिक कर ली।
हांलाकि अब उनकी फेसबुक वाॅल पर भी ये तस्वीर विराजमान है। इस तस्वीर को लोग खूब लाइक कर रहे है शायद उनको सोचना ये हो कि कोई नेता भी कान पकड़कर माफी मांग सकता है भले ही वो भगवान के आगे क्यों ना हो।

Also Read:  हाईटेक होंगे दिल्ली के दफ्तर, फाइल खोने और चोरी जैसी समस्या से मिलेगी निजात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here