‘छप्पन इंच का सीना है, सर उठा के जीना है’ मोदी के आगमन से पहले वडोदरा में लगे होर्डिंग्स

0

वडोदरा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यात्रा से पहले नगर निगम ने उनके स्वागत में ’56 इंच सीने’ वाले होर्डिंग्स लगाए हैं। इस होर्डिंग्स पर इसके साथ ही स्मार्टसिटी और स्वच्छ भारत के लोगो भी लगाए गए हैं।

पूरे शहर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर के साथ भाजपा ने होर्डिंग्स लगाए हैं, जिस पर लिखा है ‘छप्पन का सीना है, सर उठा के जीना है’। इस तरह से अनजाने में ही सर्जिकल स्ट्राइक की तरफ इशारा किया गया है।

Also Read:  Union minister Kalraj Mishra hits out at Arvind Kejriwal

जब स्टैंडिंग कमेटी की चेयरपर्सन डॉ. जिगिशा सेठ से इस बारे में होर्डिंग्स के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि शहर में होर्डिंग्स लगाए गए हैं। उन्होंने कहा, ‘मुझे होर्डिंग्स और उन पर लिखे गए कंटेंट के बारे में भी कोई जानकारी नहीं है। हालांकि, हम लोग इस बारे में चर्चा करेंगे और मामले को देखेंगे।’

Also Read:  श्रद्धा कपूर ने अपने परिवार के साथ मनाया जन्मदिन, देखिए तस्वीरें

pm-modi-620x400

उल्लेखनीय है कि इन होर्डिंग्स पर पीएम मोदी, गुजरात के सीएम विजय रुपाणी, डिप्टी सीएम नितिन पटेल की तस्वीरें प्रकाशित की गई हैं। इसके साथ ही होर्डिंग्स में पीएम मोदी को पर्यवेक्षक, कुशल, सक्षम नेतृत्व, महत्वाकांक्षी, बौद्धिक, टेक्नोक्रेट और विजन रखने वाला बताया गया है।

होर्डिंग्स के नीचे वाले हिस्से में स्वागत करने वालों में महानगरपालिका आयुक्त विनोद राव, स्टैंडिंग कमेटी की चेयरपर्सन जिगिषा सेठ, डिप्टी मेयर योगेश पटेल और मेयर भरत डांगर का नाम लिखा गया है। होर्डिंग्स करेलीबाग, अल्कापुरी और गेंडा सर्किल सहित पूरे शहर में लगाए गए हैं।

Also Read:  Foreigners will be allowed to eat beef in Haryana but not Indians

वडोदरा महानगरपालिका कमिश्नर राव ने बताया, ‘मैंने होर्डिंग्स देखे हैं और मैंने मेरी टीम को निर्देश दिए हैं कि हम लोग राजनीतिक कनेक्शन वाली हर चीज को नजरअंदाज करेंगे। हम लोग अब इन होर्डिंग्स को बदल देंगे।’ लैंड एंड एस्टेट(कमर्शियल) डिपार्टमेंट के अधिकारियों ने होर्डिग्स लगाने के लिए महानगरपालिका को जगह अलॉट की है। ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here