VIDEO: बरेली में धार्मिक स्थल के पास मांस खाने के शक में युवकों ने बेल्ट से की 4 मजदूरों की पिटाई, दी गंदी-गंदी गालियां

0

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक धार्मिक स्थल के पास कथित रूप से मांस खाने पर अज्ञात युवकों ने चार मजदूरों की पिटाई कर दी। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में युवकों के हाथों चारों मजदूरों को बेल्ट से पीटते देखा जा सकता है। ये मजदूर एक राजमिस्त्री द्वारा काम पर रखे जाने के बाद बेहरी आए थे।

पुलिस ने इस संबंध में कहा कि चार मजदूरों में से दो अल्पसंख्यक समुदाय के थे और यह हमले के लिए उकसाने वाला हो सकता है। समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक पीड़ितों ने संवाददाताओं को बताया कि, जब हमलावर युवक पहुंचे उस समय वे शाकाहारी भोजन कर रहे थे और अचानक युवकों ने उनकी पिटाई शुरू कर दी।

इस घटना पर बहेरी पुलिस स्टेशन हाउस ऑफिसर धनंजय सिंह ने कहा, “चार अज्ञात मजदूरों को एक निवास पर निर्माण कार्य के लिए काम पर रखा गया था। दोपहर के भोजन के अवकाश के दौरान, वे पास के देवस्थान (देवताओं की मूर्तियों के साथ आमतौर पर छायादार पेड़ों के पास एक छोटा मंदिर) पेड़ के नीचे बैठकर भोजन करने के लिए चले गए थे।”

पुलिस के अनुसार, अज्ञात युवक अचानक वहां पहुंचे और एक पवित्र स्थान के पास मांस खाने का आरोप लगाते हुए उनकी पिटाई शुरू कर दी। बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनिराज जी. ने कहा कि पुलिस ने आदेश वाल्मीकि व मनीष और चार अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। फरार चल रहे आरोपियों को पकड़ने के लिए दो टीमें गठित की गई हैं।

घटना से जुटा यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि कुछ युवक मजदूरों को बेल्ट से बुरी तरह पीट रहें है और गंदी-गंदी गालियां दे रहें है। वहीं, इस घटना की निंदा करते हुए दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने भाजपा पर निशाना साधा है।

संजय सिंह ने घटना का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “खाना खाते हुए मज़दूरों को मारना कौन सा हिंदू धर्म है? भाजपा को वोट देने वाले परिवार ये वीडियो ज़रूर देखें अगर भाजपा के मतदाता हैं और आप “नॉनवेज” खाते हैं तो सावधान रहिये कोई आपके घर में घुसकर आपको इसी तरह पीट सकता है सिर्फ़ शाकाहारी लोग ही भाजपा को वोट दें।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here